रोहित शर्मा या हार्दिक पांड्या? कौन होगा मुंबई इंडियंस का कप्तान; एबी डी विलियर्स ने कर दी भविष्यवाणी

रोहित शर्मा या हार्दिक पांड्या, कौन होगा मुंबई इंडियंस का कप्तान? ये एक मुश्किल सवाल है जिसका जवाब एबी डी विलियर्स ने दिया है।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में वापसी हो सकती है। ऐसे में अब फैंस के मन में ये सवाल है कि आगामी आईपीएल सीजन (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस का कप्तान कौन होगा। हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा? इस मुश्किल सवाल का जवाब साउथ अफ्रीका के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स (Ab De Villiers) ने दिया है। दरअसल, डी विलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए ये कहा है कि आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या हो सकते हैं।

दरअसल, डी विलियर्स ने इस मुद्दे पर अपने यूट्यूब चैनल पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने देंगे। रोहित शर्मा पर इंडियन टीम की कप्तानी करने का काफी दबाव है। ऐसे में ये उनका फैसला हो सकता है।

डी विलियर्स ने हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी पर भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि हार्दिक की वापसी मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खबर है। हार्दिक एमआई के लिए काफी सालों तक एक बड़े खिलाड़ी रहे। उन्हें वानखेड़े में खेलना काफी पसंद है। उनहोंने गुजरात टाइटंस के लिए भी ट्रॉफी जीती और फिर अगले सीजन फाइनल तक भी गए। हार्दिक को जरूर लगा होगा कि अब गुजरात टाइटंस में उनका टाइम पूरा हो गया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में जब गुजरात टाइटंस ने अपना इंडियन प्रीमियर लीग का पहला सीजन खेला था तब उन्होंने हार्दिक पांड्या को जीटी के कप्तान के तौर पर चुना। हार्दिक ने भी उन्हें निराश नहीं किया और पहले ही सीजन बतौर कप्तान ट्रॉफी जितवाई। इसके अलावा पिछले सीजन भी गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन कमाल रहा था और उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था। ऐसे में इसमें कोई शक नहीं है कि हार्दिक एक कमाल के कप्तान के तौर पर उभरे हैं, यही वजह है अब मुंबई इंडियंस की कप्तान कौन करेगा ये फैंस के लिए बड़ा सवाल बन चुका है। 

0/Post a Comment/Comments