नाक पर पट्टी, माथे और गाल पर चोट के निशान, क्या हुआ विराट कोहली के साथ?


विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने चेहरे पर लगी चोट की फोटो शेयर की है: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कोहली ने सोमवार 27 नवंबर को इंस्टाग्राम पर एक अद्भुत स्टोरी पोस्ट की है. फोटो देखकर कोई भी कहेगा, क्या हुआ? विराट कोहली गंभीर रूप से घायल नजर आ रहे हैं. उनकी नाक पर पट्टी बंधी नजर आती है. माथे और गालों पर चोट के निशान हैं. आंखें भी काली हैं. हालांकि, इस फोटो में कोहली मुस्कुरा रहे हैं और जीत के संकेत दे रहे हैं.

तस्वीरें देखने के बाद विराट कोहली को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है. विराट कोहली पूरी तरह फिट हैं. यह फोटो उन्होंने एक नामी कंपनी के साथ पेड पार्टनरशिप के लिए पोस्ट की थी. ये फोटो सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है. इसे आप विराट की इंस्टा स्टोरी पर देख सकते हैं. इस फोटो को पोस्ट करने का मकसद भी ऊपर लिखा है.

वर्ल्ड कप में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन-

वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया. इस बीच उन्होंने वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतकों का मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. वह विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया। वर्ल्ड कप में उन्होंने 11 मैचों की 11 पारियों में 95.62 की औसत से 765 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 6 अर्धशतक लगाए. वनडे वर्ल्ड कप में ये विराट का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था. हालांकि उन्हें इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि टीम चैंपियन नहीं बन सकी.

टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम-

विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी 2023 विश्व कप के बाद से ही बाहर हैं। ये खिलाड़ी दिसंबर 2023 में दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वापसी कर सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में युवा टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस सीरीज में दो मैचों के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. टी20 वर्ल्ड कप अगले साल जून में होगा.

0/Post a Comment/Comments