हार्दिक के जाते ही गुजरात टाइटंस ने किया कप्तान का ऐलान, 24 साल के इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापसी कर ली है। आईपीएल 2024 के सीजन में हार्दिक पांड्या एक बार फिर से मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। अपने कप्तानी में गुजरात टाइटंस को आईपीएल का खिताब जीतने वाले हार्दिक पांड्या ने अब मुंबई में शामिल होने का फैसला ले लिया है। इसके बाद अब गुजरात टाइटन्स की तरफ से अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया गया है। गुजरात टाइटंस ने इस खिलाड़ी को कप्तानी दी है।

इस खिलाड़ी को बनाया गया गुजरात का कप्तान

आपको बता दे कि आज गुजरात टाइटंस की तरफ से आईपीएल 2024 के लिए अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया गया है। हार्दिक पांड्या के बाद अब गुजरात टाइटंस के कप्तानी आगामी सीजन में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल करेंगे। शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस का कप्तान बना दिया गया है। 24 साल के शुभमन गिल अब पहली बार आईपीएल में गुजरात टीम कि कप्तानी करेंगे।

हार्दिक की कप्तानी में चैंपियन बनी गुजरात

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को 2022 में गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया था। आईपीएल 2022 में ही हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी और वह पहली बार चैंपियन बन गई। इसके बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 में भी बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के सीजन में फाइनल में पहुंच गई थी लेकिन उसे चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

0/Post a Comment/Comments