भारतीय खिलाडियों ने World Cup ट्रॉफी जीतने की फीलिंग को 'एक शब्द' में बयां किया, रोहित शर्मा का अनोखा जवाब

 


भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अपने वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ होने वाले मैच से करेगी। दोनों टीमें रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में एक-दूसरे को चुनौती देंगी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कन्धों पर टीम इंडिया को तीसरा वर्ल्ड कप जिताने का जिम्मा सौंपा गया है। इसके लिए उन्हें नौ टीमों से टक्कर लेनी होगी।

हिटमैन की पूरी कोशिश होगी कि वे पिछले 10 सालों से आईसीसी ट्रॉफी ना जीत पाने के सूखे को खत्म करें। इस बार टूर्नामेंट भारतीय सरजमीं पर हो रहा है, ऐसे में टीम इंडिया के पास विजेता बनने का अच्छा मौका है। इस बीच खिलाड़ियों को एक टास्क मिला जिसमें उन्हें वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने की फीलिंग को सिर्फ 'एक शब्द' में बताना था।

वीडियो की शुरुआत शुभमन गिल से होती है जो अपने जवाब में कहते हैं, 'आनंदित।' कप्तान रोहित उस फीलिंग को रिलीफ बताते हैं। किंग कोहली के लिए वह फीलिंग आनंदित करने वाली होगी। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जवाब में चैंपियन कहा। रविंद्र जडेजा ने बताया कि मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं है, उस समय ऐसा लगेगा जैसे मैं चाँद पर हूँ। श्रेयस अय्यर ने कहा, 'शानदार।' मोहम्मद शमी ने उस फीलिंग को ख़ुशी बताया। इसी तरह बाकी खिलाड़ियों ने भी अपने जवाब बताये। इनमें से ज्यादातर खिलाड़ियों ने कहा कि ये एक सपने के सच होने जैसा होगा।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि भारतीय टीम का पिछले कुछ वक्त से प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम ने एशिया कप का टाइटल जीता था और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। टीम के प्रमुख खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे दिग्गज अच्छी फॉर्म में है।

यही वजह है कि फैंस टीम इंडिया से इतनी ज्यादा उम्मीदें लगाए बैठे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या रोहित शर्मा एंड कंपनी सब की उम्मीदों पर खरी उतरेगी या नहीं।

0/Post a Comment/Comments