World Cup 2023 : IND vs AFG मैच में फैंस के बीच हुई झड़प, हाथापाई का वीडियो हो रहा है वायरल

 


वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का नौवां मैच बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम (Team India) 8 विकेट से विजयी रही। वहीं, मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्टैंड्स में बैठे फैंस के बीच तगड़ी झड़प होती दिख रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बात सिर्फ बहस तक ही सीमित नहीं, बल्कि कुछ लोग एक-दूसरे से हाथापाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग इस विवाद को खत्म करने का प्रयास करते हुए भी दिखते हैं, लेकिन इसका झगड़ा कर रहे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता है। हालाँकि, ये विवाद उनके बीच किस बात को लेकर शुरू हुआ था, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आप भी देखें यह वीडियो:

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का रहा दिल्ली में जलवा

दिल्ली में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से खूब रन निकले। उन्होंने 84 गेंदों में 131 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 16 चौके और पांच छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी के दम पर हिटमैन ने क्रिकेट इतिहास के कई बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त किये।

वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान का यह सातवां शतक रहा और टूर्नामेंट में अब सबसे अधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो गया है, जो पहले सचिन तेंदुलकर (6 शतक) के नाम था।

इसी के साथ दाएं हाथ का दिग्गज खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाला बल्लेबाज भी बन गया है। उन्होंने क्रिस गेल के 553 छक्कों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। हिटमैन 556 छक्कों के साथ पहले नंबर पर काबिज हो गए हैं। 36 वर्षीय बल्लेबाज भारत की ओर से वर्ल्ड कप में सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बने।

0/Post a Comment/Comments