ये वो पाकिस्तान की टीम नहीं है...अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार को लेकर वकार यूनिस की प्रतिक्रिया

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने अफगानिस्तान के खिलाफ टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वकार यूनिस ने पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना की है और कहा है कि ये वो पाकिस्तान की टीम नहीं है जिसे वो जानते हैं।
वर्ल्ड कप 2023 के 22वें मैच में अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया और उनके खिलाफ पहली जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 282/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने 49 ओवर में ही 286/2 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। अफगानिस्तान के इब्राहिम जादरान को 113 गेंदों में 87 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अफगानिस्तान के लिए टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला खेल रहे नूर अहमद ने 49 रन देकर तीन विकेट लिए और वनडे वर्ल्ड कप डेब्यू में अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ आंकड़े दर्ज किये।

पाकिस्तान टीम के अंदर बिल्कुल भी एट्टीट्यूड नहीं देखने को मिला - वकार यूनिस

मैच के बाद बातचीत के दौरान वकार यूनिस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

ये काफी दिल दुखाने वाली हार है लेकिन मैं अफगानिस्तान के लिए भी काफी खुश हूं। इसके अलावा ये भी मत भूलिए कि वो ये जीत डिजर्व करते हैं। जिस तरह से उन्होंने प्रेशर को हैंडल किया और क्रिकेट खेला, मैं उससे काफी खुश हूं। मैंने आज जो कुछ भी देखा, उससे दुखी हूं। ये वो पाकिस्तान की टीम नहीं है जिसे मैं जानता हूं। टीम के अंदर बिल्कुल भी एट्टीट्यूड नहीं देखने को मिला। कोई तरीका नहीं था, बस आप गेंदबाजी करो, आप गेंदबाजी करो। हम यहां पर सारी रात बैठकर पाकिस्तान टीम की आलोचना कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने इतनी ज्यादा गलतियां की

0/Post a Comment/Comments