मिकी आर्थर ने शर्मनाक हार के बाद बीसीसीआई पर उठाया सवाल तो वसीम अकरम ने दिया करारा जवाब


भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम (IND vs PAK) को मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के हेड कोच मिकी आर्थर ने बीसीसीआई पर ही सवाल उठा दिया और कहा कि ये आईसीसी नहीं बल्कि बीसीसीआई का इवेंट लग रहा था। इस पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है। वसीम अकरम ने कहा कि मिकी आर्थर को दूसरे के ऊपर आरोप लगाने की बजाय ये बताना चाहिए कि उन्होंने इस मैच के लिए क्या तैयारी की थी।

दरअसल भारतीय टीम से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए। इस दौरान उन्होंने कहा,

ये आईसीसी इवेंट नहीं लग रहा था। ये एक द्विपक्षीय सीरीज की तरह लग रहा था। ऐसा लग रहा था कि जैसे ये बीसीसीआई का इवेंट हो। मैंने स्टेडियम में दिल-दिल पाकिस्तान गाना बजते हुए नहीं सुना। ये चीज एक बड़ा रोल प्ले करती है लेकिन मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं।मिकी आर्थर के बयान पर वसीम अकरम ने साधा निशाना

मिकी आर्थर के इस बयान पर पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आर्थर को आड़े हाथों लेते हुए कहा,

भैय्या हमें ये बताओ आप लोगों ने क्या प्लान किया था ? कुलदीप यादव को कैसे खेलना है ? हम इन सब चीजों के बारे में सुनना चाहते हैं, ना कि ये सारी चीजें हमें सुननी हैं। अगर आपको लगता है कि ये सारी चीजें बोलकर आप बच सकते हैं तो फिर ऐसा नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह से 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में सिर्फ 191 रन पर ही सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 30.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ये आठवीं जीत है।

0/Post a Comment/Comments