क्या भारत क्रिकेट विश्व कप 2023 जीत सकता है? एमएस धोनी ने दिया करारा जवाब


भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने टीम इंडिया की मौजूदा फॉर्म और मौजूदा विश्व कप 2023 में उनकी खिताबी चुनौती पर अपनी राय का चुटीला संकेत दिया।

विश्व कप 2023 में रोहित शर्मा की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है: 5 मैचों में 5 जीत के साथ, भारत लेखन के समय अंक तालिका में शीर्ष पर है, और टूर्नामेंट में अब तक एकमात्र अजेय टीम है । उनकी जीत में ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड शामिल हैं।

भारत के 2011 विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी से गुरुवार को बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में इस साल ट्रॉफी उठाने की भारत की संभावनाओं के बारे में पूछा गया।

सबसे पहले, धोनी ने टीम और खिलाड़ियों की प्रशंसा की और बताया कि अब तक मिले अवसरों में लगभग सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि, सीएसके के कप्तान चुप रहे और ज्यादा कुछ नहीं बोले, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि टीम में हर पहलू ठोस दिख रहा है, लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे।

“It’s a very good team. Bohot accha balance hai team ka. Harlog acha khel rahe hain (The team’s balance is extremely good. All the players are playing well). So everything is looking very good. Isse zyada main kuch nahi bolunga, baaki samajhdaar ko ishara kaafi hai (I won’t say anything more than this. For the wise, the signal is enough),” Dhoni said.

भारत का अगला मैच इस रविवार को लखनऊ में गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ है।

क्या एमएस धोनी आईपीएल 2024 में खेलेंगे? सीएसके के कप्तान जवाब देते हैं

जी हां, एमएस धोनी ने संकेत दिया है कि वह आईपीएल 2024 में खेलेंगे। बेंगलुरु में हुए इवेंट में एमएस धोनी ने कहा कि उनका घुटना ठीक हो रहा है और वह नवंबर तक फिट हो जाएंगे।

“घुटना ऑपरेशन से बच गया है, पुनर्वास पैच के माध्यम से, डॉक्टर ने मुझे बताया कि आप नवंबर तक काफी बेहतर महसूस करेंगे। लेकिन रोजमर्रा की दिनचर्या में कोई समस्या नहीं है, ” धोनी ने कहा।

मई में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीएसके को पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी दिलाने में मदद करने के बाद जून में धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी - घुटने की चोट के कारण, जिससे वह पूरे आईपीएल 2023 सीज़न में जूझते रहे ।

42 साल की उम्र में, धोनी आईपीएल 2023 में खेलने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी थे।

0/Post a Comment/Comments