“भईया फंस गए बंगालन के चक्कर में” यशस्वी जायसवाल ने चहल को बताया वो मैच के दौरान किस जल्दी में थे?

ईडन गार्डन्स में कोलकाता को राजस्थान में 9 विकेटों से करारी शिकस्त दी है।

आईपीएल का 56वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। प्लेऑफ़ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों के नजरिए से यह मुकाबला काफी अहम था, इस मुकाबले में 41 गेंदे शेष रहते 9 विकेट से जीतकर राजस्थान ने पॉइंट्स टेबल में बड़ी उछाल लगाई है। इस जीत के साथ राजस्थान 12 अंकों और शानदार नेट रन रेट के साथ तीसरे पायदान पर पहुच गई है। हालांकि राजस्थान को प्लेऑफ में पहुचने के लिए अभी बचे दोनों मुकाबले जीतने होंगे। मुकाबले में राजस्थान की ओर से स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने शानदार प्रदर्शन किया था।

किस जल्दी में थे, मैच के बाद कोई डेट थी क्या तुम्हारी – युजवेंद्र चहल

कोलकाता से मिले 150 रनों के लक्ष्य को राजस्थान ने 14वें ओवर में ही हासिल कर लिया था। इसमें धमाकेदार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का अहम योगदान था। यशस्वी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में नाबाद 98 रनों की पारी खेले थी। दूसरे छोर पर उनका साथ कप्तान संजू सैमसन ने नाबाद 48 रन बनाकर बखूबी निभाया था। इस जीत की नींव जायसवाल ने कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा के पारी के पहले ही ओवर में 28 रन लेकर रख दी थी। इसके बाद यशस्वी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

हालांकि इसी बीच सलामी बल्लेबाज जोस बटलर शून्य पर रन आउट हुए थे, लेकिन यशस्वी रुके नहीं। इतनी जल्दी मुकाबला खत्म करने के बाद मुकाबले में चार विकेट लेने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने मजाकिए अंदाज में यशस्वी से पूछा कि ‘तुम इतना जल्दी रन बना रहे थे, जैसे कोलकाता में किसी के साथ तुम्हारी कोई डेट है?’ यूजी के इस मजकीय सवाल का जवाब देते हुए यशस्वी ने हंसते हुए कहा ‘नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। बस मैं शुरुआत से ही आक्रामक तरीके से बल्लेबाजी करना चाह रहा था।’

मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर राजस्थान ने गेंदबाजी फैसला किया था, जो जल्दी ही सही साबित हो गया था। राजस्थान के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को 149 रनों पर रोक लिया था, जिसके जवाब में राजस्थान ने 14वें ओवर में ही 9 विकेटों से जीत हासिल कर ली।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments