“हमें सुधार करने की जरूरत है..” जीत के बाद भी खुश नहीं हुआ रोहित शर्मा, खिलाड़ियों को दी चेतावनी, तो ईशान-सूर्या की तारीफ में पढ़े कसीदे


 rohit sharma: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने 215 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 6 विकेट से जीत हासिल कर ली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने मात्र 18.5 ओवर में टारगेट चेस कर लिया।

इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही खुश दिखाई दिए। उन्होंने टीम के स्टार और विस्फोटक बल्लेबाज़ ईशान किशन तथा सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। इसके साथ-साथ उन्होंने बदले हुए टी20 प्रारूप को लेकर भी बात कही।

जीत के बाद बोले रोहित

इस कमाल की जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि,“जब हमने टी20 फॉर्मेट की शुरुआत की थी, तब 150 का स्कोर जीत के लिए काफी था। एक अतिरिक्त बैटर भी इसमें बहुत बड़ा अंतर डालता है। इस सीजन में औसत स्कोर तकरीबन 180 का है, मैं ये सब चेक कर रहा था। सूर्या कुछ ओवरों से ऐसा कर रहा है। विकेट के पीछे हटकर खेलना उसकी ताकत है।”

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे कहा कि,“सूर्या ने अपनी इसी ताकत का बखूबी इस्तेमाल किया। किशन और सूर्या ने शानदार बल्लेबाजी की। सीज़न की शुरुआत से पहले, हम लोगों के बीच बातचीत हुई कि हम सब अपना क्रिकेट कैसे खेलना चाहते हैं। नतीजों के बारे में अधिक नहीं सोचना चाहिए। हम वहां जाना चाहते हैं तथा केवल खुद को अभिव्यक्त करना चाहते हैं।”

इधर-उधर के खेल हारेंगे- रोहित

गौरतलब है कि मुंबई इंडियन के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना है कि आप इधर-उधर के खेल हारेंगे। उन्होंने कहा, “हम इस खाके से चिपके रहना चाहते हैं। ईशान किशन बेहद शक्तिशाली हैं। वह इस तरह के शॉट्स की प्रेक्टिस भी करता है। वह पिछले कुछ हफ्तों से वास्तव में बहुत ही मेहनत कर रहा है। मैं एक चिंताजनक कारक नहीं कहूंगा। मगर हमें यह सोचने की आवश्यकता है कि ओवरों को किस तरह से खत्म किया जाए। तीन से चार मैचों में हमने गेंदबाजी में 200 से ज्यादा कूटाए हैं। जब उत्तर होता है तो आपको वही करना होता है जो आपके लिए सबसे बेहतर हो।”

0/Post a Comment/Comments