“मेरी जगह कोई और होता तो….” Team India में जगह न मिलने पर सरफराज खान ने कही दिल छू लेने वाली बात


न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का एक बयान सामने आया है. सीरीज के लिए चुने जाने को लेकर उन्हें पूरा भरोसा था पर जब ऐसा नहीं हुआ तो यह खिलाड़ी पूरी तरह निराश हो गए. चयनकर्ताओं ने उनसे वादा किया था कि उन्हे टीम में शामिल किया जाएगा पर सारी बात झूठ निकली जिसके बाद सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बहुत बड़ा खुलासा किया है.

चयनकर्ता ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे

टीम इंडिया के खिलाड़ी सरफराज खान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के लिए नहीं चुने जाने पर निराशा जाहिर की है. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने कहा कि उन्हें चयनकर्ताओं द्वारा कहा गया था कि

“तुम्हारे अच्छे दिन आएंगे और जल्द आएंगे, लेकिन लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी टीम में मौका नहीं मिला.”

इसके बाद यह खिलाड़ी भारतीय चयनकर्ताओं से पूरी तरह नाराज हैं.

सारी बात निकली झूठी

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि“जब बेंगलुरु में रणजी ट्रॉफी के फाइनल के दौरान मैंने शतक लगाया तो उस वक्त मेरी मुलाकात चयनकर्ताओं से हुई और मुझे बताया गया था कि आप को बांग्लादेश के खिलाफ मौका मिलेगा, इसके लिए तैयार रहें. हाल ही में मुंबई के होटल में मेरी चेतन शर्मा से मुलाकात हुई और उन्हें बताया गया कि निराश ना रहें आपका समय जरूर आएगा. अच्छी चीजें होने में समय लगता है. आप बहुत करीब है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.”

टीम में चयन नहीं होने पर हो चुके हैं अकेले

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने आगे इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि“जब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया और उसमें मेरा नाम नहीं था तो यह देखकर मुझे बहुत दुख हुआ. इस दुनिया में मेरी जगह कोई भी होता तो दुखी होता क्योंकि मुझे चुने जाने की उम्मीद थी. मैं सोच रहा था कि ऐसा क्या और क्यों हुआ. मैं बहुत अकेला महसूस कर रहा था जिस वजह से मैं बहुत रोया भी.”

हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि“मेरे हाथ में केवल प्रदर्शन करना है. सिलेक्शन होना या ना होना यह मेरे हाथ में नहीं है.”

0/Post a Comment/Comments