‘बचपन में मुझे बैटिंग करते नहीं देखा…’, कोच राहुल द्रविड़ के इंटरव्यू में सूर्यकुमार यादव ने कर दिया बहुत बड़ा खुलासा

सूर्यकुमार यादव: भारत और श्रीलंका के बीच हाल ही में संपन्न हुई T20 सीरीज में भारत को 2-1 से जीत हासिल हुई है। हालांकि 7 जनवरी को राजकोट में खेले गए तीसरे मुकाबले में भारत ने श्री लंका के साथ बड़ी जीत को हासिल किया है और इसमें सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी का काफी बड़ा योगदान था। सूर्या ने अंतरराष्ट्रीय t-20 में जहां तीसरा शतक लगाया है तो वहीं इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ को इंटरव्यू भी दिया। जिसको बीसीसीआई ने शेयर किया है।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सूर्यकुमार यादव किस कमाल की पारी के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने सूर्य का मजेदार इंटरव्यू लिया। जिसको बीसीसीआई ने शेयर किया है। वीडियो में राहुल रविंद्र सूर्यकुमार यादव से उनकी बल्लेबाजी और पारी के बारे में बातचीत की राहुल द्रविड़ ने इस दौरान मजाक भी किया और कहा कि”हमारे साथ ऐसे बल्लेबाज हैं। जिन्होंने शायद बचपन में मुझे बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा हो। इस बात का मुझे यकीन है पर सूर्यकुमार यादव जीत गए। उन्होंने कहा नहीं मैंने देखा है हालाकिं इसके बाद दोनों ने ही काफी दूर का ठहाका लगाया और दोनों हंसने लगे।”

इससे बेहतर पारी मैंने नहीं देखी

इसके बाद सूर्यकुमार कुमार यादव से उनकी बेहतरीन एक या दो पारी चुनने को कहा उन्होंने पूछा कि-”आपके बल्लेबाजी को देखकर मुझे लगता है कि इससे बेहतर पारी मैंने नहीं देखी। लेकिन हर बार आप मुझे हैरान कर देते हैं पिछले साल से आपकी कई पारियों को देखने का मौका मुझे मिला कि आप इसमें से एक या दो बेहतर पारियों को चुन सकते हैं।”

मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी का आनंद उठाया

द्रविड़ के सवाल को सुनकर सूर्यकुमार यादव ने जवाब देते हुए कहा कि –“मैंने सभी कठिन परिस्थितियों में बैटिंग का लुफ्त उठाया हैं मैं किसी एक पारी को नहीं चुन सकता। एक को चुनना वाकई मुश्किल है मैंने बस आनंद लिया है मैं बस यही कह रहा हूं कि मैंने पिछले साल किया था मैंने पहले भी कहा है जब मैं बल्लेबाजी के लिए आता हूं। तो सिर्फ लुफ्त उठाने की कोशिश करता हूं मैं खुद को हर मुमकिन तरीके से अभिव्यक्त करने का प्रयास करता हूं।”

0/Post a Comment/Comments