शादाब खान ने टीम के हेड कोच की बेटी से ही कर लिया निकाह, जानिए क्रिकेटर ने सबसे छुपकर क्यों की शादी

पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर शादाब खान ने शादी कर ली है। शादाब ने अपनी टीम के कोच सकलेन मुश्ताक की बेटी से निकाह किया है और क्रिकेटर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर दी। शादाब अपने कोच सकलेन मुश्ताक को मेंटॉर मानते हैं। लेकिन इन दोनों के बीच सिर्फ एक कोच और खिलाड़ी का रिश्ता ही नहीं बल्कि आब ससुर और दामाद का भी रिश्ता हो गया है।

गुप्त तरीके से रचाई शादी

ऑलराउंडर क्रिकेटर शादाब खान पाकिस्तान के प्लेयर हैं उन्होंने अपनी शादी को गुपचुप तरीके से किया और उन्होंने खुद इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा

“आज मेरा निकाह है। मैं सकलेन मुश्ताक की फैमिली से जुड़ने जा रहा हूं”

उन्होंने आगे लिखा

मैंने जबसे क्रिकेट की शुरुआत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा अलग रखी है।

उन्होंने लिखा कि

“मेरी वाइफ चाहती हैं कि वह लाइमलाइट से दूर रहें, इसलिए मुझे मेरी वाइफ को थोड़ी प्राइवेसी दीजिए। अगर आप मुझे सलामी भेजना चाहते तो मेरे अकाउंट नंबर पर भेज सकते हैं।”

पाकिस्तानी प्लेयर हैं शादाब खान

शादाब खान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक ऑलराउंडर प्लेयर हैं। उन्होंने पाकिस्तान को बहुत से मैच जीताएं हैं। वह अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल करते हैं। अब तक उन्होंने पाकिस्तान के लिए थे 6 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्होंने 14 विकेट लिए हैं शादाब ने 53 वनडे मैच में 70 विकेट और 84 T20 मैच में 98 विकेट चटकाए।

पाकिस्तानी टीम में शादी का सीजन

बता दें कि इन दिनों पाकिस्तानी टीम में शादियों का सीजन चल रहा। शादाब की शादी से पहले दिसंबर में पाकिस्तान के फास्टर गेंदबाज हारिस रउफ ने भी निकाह किया।  पाकिस्तान टीम के शान मसूद ने भी  20 जनवरी को निकाह किया है। और अब फरवरी में शाहीन अफरीदी भी निकाह करेंगे और वह अपनी ही कोच की बेटी से शादी करेंगें।

0/Post a Comment/Comments