“ऐसे ही कोई भगवान नहीं बन जाता है” सचिन तेंदुलकर ने जमीन पर बैठ खायी महिला के हाथ की चूल्हे पर बना रोटी, देखें वीडियो

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयान और अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में रहते हैं. यही वजह है कि इतने साल क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद भी वह आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं. इस बात का एक बार फिर उन्होंने साक्षात उदाहरण पेश किया है.

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह राजस्थान में चूल्हे पर रोटी बनाते नजर आ रहे हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर ने बनाई चूल्हे पर रोटी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम भले ही बड़ा हो लेकिन वह अपना जीवन बेहद ही सादगी के साथ बिताते हैं. इस खिलाड़ी की गिनती दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर में भी होती है पर इस वक्त सोशल मीडिया पर इनका वीडियो देखकर लोग भूल जाएंगे कि यह सचिन तेंदुलकर है क्योंकि वह एक आम आदमी की तरह सादगी के साथ चूल्हे पर रोटी सेकते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सचिन तेंदुलकर चूल्हे पर खाना बना रहे हैं. महिलाओं से बात करते हुए कहते हैं कि गैस पर बनाई गई रोटी में वह स्वाद नहीं होता जो चूल्हे पर पकाई गई रोटी में होता है. उन्होंने खुद जमीन पर बैठकर चूल्हे पर रोटी भी बनाएं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वक्त सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. सचिन तेंदुलकर खाना बना रही महिलाओं से काफी देर तक बात करते हैं और फिर इसके बाद सचिन भी लगी रोटी खाते हैं.

तेंदुलकर महिलाओं द्वारा घी में लगा कर दी गई रोटियों को बड़े से ही प्यार से खा रहे हैं, जिसके बाद उनका यह व्यवहार सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हैरान कर रहा है. यही वजह है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ग्रेट हुमन बीइंग, ऐसे ही नहीं इन्हें भगवान कहते हैं. कुछ बात है तभी कहते हैं.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सच में उन दो लेडीस को नहीं पता है कि वह जिस पर्सन से मिल रही है जिसको खाना खिला रही है उससे इस दुनिया में ना जाने कितने लोग उनसे मिलना चाहते हैं. इसी तरह लोगों ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए हैं.

0/Post a Comment/Comments