पहले एकदिवसीय मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, इस खिलाड़ी को बैठना पड़ सकता है बाहर


भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ 10 जनवरी से शुरू होगी। इस सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी के बरसापारे स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे। जबकि टीम की उप-कप्तान के रुप में हार्दिक पंड्या नजर आएंगे। इस सीरीज में विराट कोहली के एल राहुल कई दिग्गज खिलाड़ी वापसी करेंगे। आइए नजर डालते हैं पहले एकदिवसीय मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

टाॅप ऑर्डर

भारत की ओर एकदिवसीय मैचों में भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। उनके अलावा नंबर 3 पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

मध्यक्रम –

भारत की ओर से नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। उनके बाद नंबर 5 पर के एल राहुल बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। वहीं आलराउंडर के तौर पर अक्षर पटेल और हार्दिक पंड्या खेलते हुए नजर आएंगे। जो क्रमशः नंबर 6 और 7 पर बल्लेबाजी करते हुए भी नजर आएंगे।

गेंदबाजी –

अगर हम गेंदबाजी की बात करें तो तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का खेलना लगभग निश्चित है। तीसरे गेंदबाज के तौर पर अर्शदीप सिंह खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वही एक स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल खेलते हुए नजर आएंगे।

संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल

0/Post a Comment/Comments