W W W W W: पंजाब किंग्स ने इस खिलाड़ी को रिलीज कर अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, अकेले जिता सकता था ट्रॉफी


13 दिसंबर यानि मंगलवार से रणजी क्रिकेट का नया सत्र शुरू हुआ। सत्र के पहले ही दिन सभी 36 टीमों ने अपने अपने अभियान की शुरुआत की। इस टूर्नामेंट में देश की सभी प्रदेशों की टीमें हिस्सा ले रही है, जिनमें आईपीएल और घरेलू क्रिकेट के कई सितारे टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। इस टूर्नामेंट में कहीं युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन आईपीएल के मिनी आॅक्शन के पहले अच्छा प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहेंगे।

ईशान पोरेल ने लिए 5 विकेट

टूर्नामेंट के पहला दिन सबसे रोचक मैच पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के मैच का रहा। जहां पश्चिम बंगाल के गेंदबाजों ने उत्तर प्रदेश के बल्लेबाजों का अपनी तेज गेंदबाजी से छक्के छुड़े दिए। मैच में पश्चिम बंगाल ने टाॅस ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बंगाल के गेंदबाजों ने उत्तर प्रदेश का खाता ही नहीं खुला था कि दो बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया।

इसके बाद यूपी की टीम को प्रियम गर्ग और कर्ण शर्मा ने संभालने की कोशिश की। लेकिन कुछ समय बाद यह दोनों भी पवेलियन लौट गए। इसके बाद यूपी की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और पूरी टीम महज 198 रन पर आलॅआउट हो गई। जिसमें बंगाल की ओर से ईशान पोरेल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए। जवाब में बंगाल की टीम ने दिन का खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए।

पंजाब ने किया था रिलीज

पश्चिम बंगाल के जिस ईशान पोरेल ने यूपी के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए। उन्हें ही कुछ दिनों पहले आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने अपनी टीम से रिलीज किया था। उन्हें पिछले साल पंजाब ने 25 लाख रूपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने टीम के लिए सिर्फ एक मैच खेला था।

इसके बाद अब इस साल ईशान को रिलीज कर दिया था। ईशान के इस प्रदर्शन के बाद पंजाब किंग्स की टीम पछता रही होगी और शायद मिनी ऑक्शन में एक बार उन्हें अपनी टीम में शामिल करना सोच रही होगी। इसके अलावा कई अन्य टीमें भी ईशान के इस प्रदर्शन से प्रभावित हुई होगी।

0/Post a Comment/Comments