बांग्लादेश के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को बीसीसीआई ने कर दिया था बाहर, अब SKY ने इस टीम के लिए खेलने का किया फैसला


भारत के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव के लिए यह साल भले ही धमाकेदार रहा। सूर्यकुमार यादव ने इस साल टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारत के लिए 1 हजार से भी अधिक रन बनाए। वें ऐसा करने वाले इस साल एकमात्र भारतीय बल्लेबाज है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम के लिए टी20 विश्व कप में भी धमाकेदार प्रदर्शन किया था। विश्व कप के बाद उन्हें भारतीय टीम से आराम दिया गया है। लेकिन अब सूर्यकुमार बड़े दिनों बाद मैदान पर नजर आने वाले है।

तीन साल बाद कर रहे हैं वापसी

सूर्यकुमार यादव अब इस बार भारतीय टीम के लिए मैदान पर उतरने वाला नहीं है, बल्कि वह इस बार रणजी ट्रॉफी में मैदान पर उतरने वाला है। वह टूर्नामेंट में मुंबई की टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। उन्हें मुंबई की टीम के लिए अगले मैच में चुना गया है।

सूर्या इस मैच से तीन साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने साल 2020 में अपना आखिरी रणजी ट्रॉफी मैच खेला था। उन्होंने अब तक 77 मैचों में 44.01 की औसत से 5326 रन बनाए हैं।

चयनकर्ताओं ने की पुष्टि

सूर्यकुमार यादव के चयन को लेकर मुंबई के चयनकर्ता अमोल कटोकर ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सूर्यकुमार यादव लगभग तीन साल बाद रणजी ट्रॉफी में मुंबई की ओर से खेलने के लिए तैयार है।

मुंबई की टीम – अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृ्थ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल, अरमान जाफर, सरफराज खान, सुवेद पारकर, हार्दिक तमोरे, प्रसाद पंवार, शम्स मुलानी, तनुश कोटियन, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, सिद्धार्त राउत, रोयस्टन डायस, शशांक अतर्दे और मुशीर खान

0/Post a Comment/Comments