IPL 2023: RCB के लिए तैयार हो रहा एक और विराट कोहली, 29 चौके की मदद से खेली 212 रनों की पारी, टीम इंडिया के दरवाजे पर भी दी दस्तक


सुयश प्रभु देसाई : भारतीय घरेलू क्रिकेट के ऐतिहासिक टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी 2022-23 का आगाज हो चुका है 14 दिसंबर को इस टूर्नामेंट के गोवा और राजस्थान के बीच मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन की तर्ज पर डेब्यू करते हुए शतकीय पारी खेली। अर्जुन ने इस पारी में 16 चौके और दो छक्कों की मदद से 120 रन बनाए तो वहीं दूसरी तरफ गोवा की तरफ से खेलते हुए एक और बल्लेबाज ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया।

सुयश प्रभु देसाई ने दोहरा शतक जड़कर जीता दिल

गोवा के बेहतरीन बल्लेबाज सुयश प्रभु देसाई ने दोहरा शतक लगाया है। सुयश प्रभुदेसाई ने आक्रमक तरीके से पारी की शुरुआत की और राजस्थान के गेंदबाजों को जमकर परेशान करते हुए अपनी बल्लेबाजी से तबाही मचाई। बता दें इस खिलाड़ी ने 29 चौकों की मदद से 212 रनों की शानदार पारी खेली।

इस खिलाड़ी के साथ मिलकर की थी बड़ी साझेदारी

टॉस जीतकर राजस्थान की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया बल्लेबाजी पर उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत काफी खराब थी। लेकिन सुयश और स्नेहल ने मैदान पर मोर्चा संभाला और तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की शानदार साझेदारी की।

हालांकि अनिकेत चौधरी ने स्नेहल को 59 रनों पर ही आउट कर दिया तो वहीं अर्जुन तेंदुलकर के साथ मिलकर इस खिलाड़ी ने 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी निभाई। वहीं 23 साल के अर्जुन ने 16 चौके और 2 छक्कों की मदद से 120 रन बनाएं।

आरसीबी के लिए खेलते हैं सुयश प्रभु देसाई

दरअसल सुयश प्रभु देसाई आईपीएल 2022 से अपना डेब्यू कर चुके हैं। खिलाड़ी ने सीएसके के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलते हुए पहले ही मैच में 18 गेंदों पर 34 रन बनाए थे, जिसमें उनके नाम पर पांच चौके और एक छक्का भी शामिल है।

0/Post a Comment/Comments