IPL 2023 के ऑक्शन में इन 3 खिलाड़ियों को अगर खरीद ले आरसीबी तो इस साल आईपीएल जीतना तय!


आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन में आरसीबी की टीम 3 ऐसे खिलाड़ियों का चयन कर सकती है, जो इस साल उनके खिताब जीतने के सपने को पूरा कर सकते हैं. दरअसल आरसीबी एक ऐसी टीम है, जिसने अभी तक एक बार भी आईपीएल के खिताब पर कब्जा नहीं किया है. इसके बावजूद भी यह कहना गलत नहीं होगा कि इस टीम के करोड़ों फैंस दुनिया भर में हैं.

हर बार उनके फैंस ये उम्मीद लगाते हैं कि उनकी टीम ट्रॉफी जीतेगी पर ऐसा नहीं हो पाता है. इस बार आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अगर यह तीन खिलाड़ी आरसीबी को मिलते हैं, तो नतीजा कुछ और हो सकता है.

आईपीएल मिनी ऑक्शन के लिए RCB के पर्स में नहीं हैं ज्यादा पैसे

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का मीनी ऑक्शन 23 दिसंबर से शुरू होने वाला है. सबसे बड़ी परेशानी यह है कि आरसीबी के पास केवल 8.75 करोड़ रुपए ही बाकी है. यह तय है कि आरसीबी की टीम जिस भी खिलाड़ी को शामिल करेगी, उन पर ज्यादा मोटी रकम नहीं लगा पाएगी.

इस वक्त तीन ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जिन्होंने अपने देश के लिए खेलते हुए कई बार कमाल दिखाया है. अगर यह खिलाड़ी आरसीबी के खाते में आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सीजन में शामिल होते हैं, तो आरसीबी के लिए इससे अच्छी बात नहीं हो सकती है.

इन खिलाड़ियों पर होगी विराट कोहली के आरसीबी की नजर

इस वक्त आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मीनी ऑक्शन में आरसीबी की नजर इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन पर रह सकती है. टीम की रणनीति होगी कि इस खिलाड़ी को कैसे भी शामिल किया जाए. सैम करन ने चेन्नई के लिए खेलते हुए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ये प्लेयर ऑफ द मैच बने थे. यही वजह है कि इस बार आईपीएल में आरसीबी में सैम करन शामिल होते हैं, तो टीम की किस्मत खुल सकती है.

आरसीबी के निशाने पर होंगे ये

सैम करन के अलावा आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आरसीबी वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर पर भी निशाना साधना चाहेगी जो एक कमाल के ऑलराउंडर है. पिछले सीजन इन्होंने लखनऊ के लिए 12 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे जिन्हें रिलीज कर दिया है.

इसके बाद आरसीबी इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की रणनीति बना सकती है. इसके अलावा मयंक अग्रवाल का नाम भी सामने आ रहा है जिन्हें पंजाब किंग्स ने कप्तानी छीन कर रिलीज कर दिया है. अगर मयंक अग्रवाल आरसीबी के साथ जुड़ते हैं तो टीम को एक शानदार ओपनर मिल सकता है.

0/Post a Comment/Comments