IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब चयनकर्ता शायद ही देंगे दोबारा मौका

आज भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल खेला गया. भारत ने पहले दिन 90 ओवर में 6 विकेट पर 278 रन बना लिए थे. क्रीज पर श्रेयस अय्यर नाबाद 82 रन बनाकर टिके हुए थे. सबके उम्मीद के खिलाफ जाते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने एक बार फिर से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया था, लेकिन ऋषभ पंत ने इस मौके का फायदा नही उठाया और अपनी विकेट हवा में उछाल कर पवेलियन लौट गए.

ऋषभ पंत का खराब प्रदर्शन और शॉट सेलेक्शन जारी

ऋषभ पंत जिस वक्त बल्लेबाजी करने आए थे, तो उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 48 रन पर 3 विकेट था और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके थे. ऐसे में ऋषभ पंत के कंधो पर एक बड़ी जिम्मेदारी थी.

ऋषभ पंत को अपने साथी बल्लेबाज के साथ एक अच्छी साझेदारी करके इस टेस्ट में भारत को एक मजबूत स्तिथी पहुंचाना था. लेकिन वह सिर्फ 46 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और भारत को बीच मझधार में छोड़ दिया. बीसीसीआई को तय करना होगा कि वह कब तक ऋषभ पंत को मौका देते रहेंगे.

ऐसा था पहले दिन का खेल

आज सुबह केएल राहुल ने टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सलामी बल्लेबाज का रूप में भारत के तरफ से केएल राहुल और शुभमन गिल आए. दोनो ने शुरूआत तो अच्छी की, लेकिन अपने पारी के एक बड़ी पारी में तब्दील नही कर पाए. कप्तान केएल राहुल 24 रन बनाकर आउट हुए तो शुभमन गिल सिर्फ 20 रन बना पाए.

भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली पहली पारी में फ्लॉप रहे और सिर्फ एक रन बनाकर तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) के शिकार बन गए, लेकिन उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर के बीच एक शानदार साझेदारी हुई, जिससे भारत मैच में वापस आ सका. चेतेश्वर पुजारा ने 203 गेंदो में 11 चौके की मदद से 90 रनों की पारी खेली, तो श्रेयस अय्यर ने भी 82 रनों की शानदार पारी खेली.

0/Post a Comment/Comments