IND vs BAN: 3 खिलाड़ियों जितना अकेले दम रखता है भारतीय टीम का ये एकलौता खिलाड़ी, प्लेइंग 11 में मौका मिलना तय

वनडे सीरीज में बांग्लादेश के हाथों करारी शिकस्त झेलने के बाद टीम इंडिया ने आगामी टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम में एक ऐसा खिलाड़ी शामिल किया है। जो भारत की शर्मनाक हार का बदला अकेले लेने का दम रखता है। इतना ही नहीं क्रिकेट के मैदान पर ये खिलाड़ी तीनों रोल निभाने एक काबिलियत रखते हैं, जिसकी वजह से इनकी जगह प्लेइंग इलेवन में पक्की मानी जा रही है। बता दें दोनों ही देशों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से चटगांव में खेला जाएगा।

3D प्लेयर है अक्षर पटेल

दरअसल अक्षर पटेल को एक 3D प्लेयर इसलिए कहा जाता है, क्योंकि है मैदान पर बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही डिपार्टमेंट में अपनी उपस्थिति पूरी तरह से दर्ज कराते हैं। जडेजा के बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद अक्षर पटेल की टीम में जगह लगभग पक्की मानी जा रही है।

आर अश्विन के साथ जम सकती है जोड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आर अश्विन के साथ अक्षर पटेल की जोड़ी जमती हुई दिखाई दे सकती है। बात अगर इस खिलाड़ी के क्रिकेट करियर की करें तो अक्षर ने अभी तक टेस्ट मुकाबलों में 39 विकेट हासिल करते हुए 197रन अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने टेस्ट मैचों में पांच बार पारी में पांच विकेट चटकाने का काम ही कर चुके हैं।

इसके अलावा अक्षर पटेल एक बार एक मैच में एक के बाद एक 11 विकेट भी ले चुके हैं बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल और आरक्षण की जोड़ी जमती है तो बांग्लादेशी बल्लेबाजों की खटिया खड़ी हो ने लगभग तय है।

भारतीय टेस्ट स्क्वॉड:

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट

0/Post a Comment/Comments