फील्ड अंपायर के फैसले पर आगबबूला हुए विराट कोहली और कुलदीप यादव, गुस्से में गेंद को मारी लात, वीडियो वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ कि मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) और कुलदीप यादव पूरी तरह आग बबूला हो गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फील्ड अंपायर के फैसले पर विराट कोहली (Virat Kohli) और कुलदीप यादव नाराज दिखे. वहीं टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है, जो फिल्ड अंपायर के फैसले से नाखुश नजर आ रहे थे.

इस वजह से हुआ बवाल

65वें ओवर में जब टीम इंडिया की तरफ से कुलदीप यादव गेंदबाजी करने आए तब उन्होंने लिटन दास को स्टंप के सामने पूरी तरह फंसा दिया, लेकिन फील्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया. जैसे ही टीम इंडिया ने रिव्यू किया, तो रीप्ले में साफ दिखाई दे रहा था कि गेंद स्टंप पर लगी थी. इंपैक्ट की वजह से लिटन दास बच गए.

थर्ड अंपायर का फैसला आने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और कुलदीप यादव फिल्ड अंपायर के इस फैसले पर पूरी तरह आग बबूला हो गए और गुस्से में गेंद को मारते दिखे.

नहीं उठा पाए मौके का फायदा

विराट कोहली (Virat Kohli) और कुलदीप यादव की नाराजगी के पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि अगर उस वक्त फील्ड अंपायर का फैसला टीम इंडिया के पक्ष में होता है, तो नतीजा जल्दी आ सकता था. खास बात यह है कि जीवनदान मिलने के बाद भी लिटन इसका फायदा नहीं उठा पाए और आगे केवल 5 रन और बनाकर आउट हुए. यही वजह है कि टीम इंडिया को बड़े अंतर से जीत हासिल हुई.

टीम इंडिया को मिली बढ़त

इस वक्त टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है, जहां पहले मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 188 रनों से हराकर सीरीज पर बढ़त हासिल कर ली है.

इस सीरीज की कप्तानी कर रहे केएल राहुल ने अपनी कप्तानी में सीरीज के पहले मुकाबले पर कब्जा कर लिया है. इसमें सबसे बड़ा योगदान टीम इंडिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का रहा, जिन्होंने शानदार खेल दिखाया.

0/Post a Comment/Comments