क्या दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे रोहित शर्मा? कप्तान केएल राहुल ने हिटमैन की चोट पर दिया ये अपडेट


भारत और बांग्लादेश के दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज़ में विजयी शुरुआत कर दी है। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में भी 1-0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज़ का अगला मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी कयास लगाए जा रहे हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा की चोट पर कही ये बात

रोहित शर्मा चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उनकी जगह पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने टीम की कप्तानी की थी। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा की चोट को बड़ी बात कहीं।

उन्होंने कहा,‘मुझे रोहित शर्मा की चोट के बारे में जानकारी नहीं है। मेरा पूरा ध्यान इस टेस्ट मैच पर था। उनकी चोट को लेकर एक दो दिन में ऑफिसल न्यूज आ जाएगी।’

वनडे सीरीज़ के दौरान हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एकदिवसीय सीरीज के दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश की पारी के दौरान स्लिप में फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे। उनके अंगूठे में दो-तीन टांके आए थे।

जिसके बाद वह वापस भारत आ गए थे। इसके बाद उन्होंने बेंगलुरु में रिहेब किया गया था। लेकिन अब शायद वें चोट से उभर चुके हैं और वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

0/Post a Comment/Comments