‘बहुत मार खाएगा… ज्यादा चर्बी है’ विराट कोहली के नए दुश्मन हैं बांग्लादेशी गेंदबाज तैजुल इस्लाम, इस बयान से दोनों के बीच झगड़ा शुरू!

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 14 दिसंबर से खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पहले दिन टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने 48 के स्कोर पर 3 विकेट खो दिए थे। शुभमन गिल 41 के स्कोर पर 20 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद टीम ने 45 के स्कोर पर केएल राहुल का विकेट खोया। वह 54 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद क्रीज पर विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए। गौरतलब है कि, विराट कोहली का विकेट किसी भी फॉर्मेट में किसी भी गेंदबाज के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है। लेकिन बांग्लादेश के सीनियर स्पिनर तैजुल इस्लाम इस बात पर कुछ अलग ही विचार रखते हैं।

तैजुल इस्लाम ने विराट कोहली के विकेट को लेकर दी अलग प्रतिक्रिया

Virat kohli vs Taijul Islam: बाएं हाथ के इस स्पिन गेंदबाज ने टेस्ट मैच के पहले दिन पूर्व भारतीय कप्तान का विकेट झटका जब वह 1 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि, कोहली के विकेट के अलावा तैजुल ने दिन के अंत में चेतेश्वर पुजारा का विकेट लिया। पुजारा बस 10 रन से अपने शतक से चूक गए और उनके विकेट को ही तैजुल ने अपने लिए महत्वपूर्ण माना।

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद, 30 वर्षीय इस बल्लेबाज ने कोहली को आउट करने के बाद जो महसूस किया उसके बारे में बात की। इसके साथ ही तैजुल ने यह भी कहा कि, कोहली की तुलना में पुजारा का विकेट उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था।

तैजुल इस्लाम का पूरा बयान यहां पढ़ें

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद तैजुल ने कहा कि, “मैंने अपने करियर में पहले भी विराट का विकेट लिया है, इसलिए यह विकेट मेरे लिए उतना मायने नहीं रखता। मैंने कोहली को बस सही लाइन और लेंथ में गेंद डाली और वह अपना विकेट नहीं बचा सके, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि जिस टर्न हुई गेंद पर पुजारा आउट हुए वह शानदार थी। उन्हें लगा कि गेंद सीधी जाएगी लेकिन जैसे ही गेंद ने टर्न लिया वह सीधे विकेट में जा लगी।”

हालांकि, इस बयान के बाद फैंस तैजुल पर काफी भड़क गए हैं, आइए देखें फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments