राजस्थान के फील्डिंग कोच ने रियान पराग को लेकर दिया अजीबोगरीब बयान

रियान पराग इस समय असम के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 9 मैचों में 69 की औसत से 552 रन बनाए। इसके साथ ही 5.57 के इकोनॉमी से 10 विकेट भी चटकाए।

यहां तक कि इस साल के रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में रियान पराग ने 108 गेंदों पर 76 रन बनाए, जिसमें नौ चौके और दो छक्के शामिल रहे। वहीं राजस्थान फ्रेंचाइजी ने इस युवा बल्लेबाज को इंडियन टी-20 लीग के आगामी सीजन के लिए रिटेन किया। अब राजस्थान टीम के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने रियान पराग को लेकर बड़ा दावा किया है।

राजस्थान के फील्डिंग कोच ने किया दावा

उन्होंने रियान पराग को लेकर एक ट्वीट किया और उस ट्वीट में लिखा, ‘मेरे बातों को याद रखें, रियान पराग आने वाले वर्षों में भारत के लिए टी-20 प्रारूप में अगली बड़ी चीज होंगे !’ आपको बता दें कि दिशांत याग्निक रणजी ट्रॉफी में राजस्थान के पूर्व कप्तान हैं। वर्तमान में वह राजस्थान फ्रेंचाइजी के फील्डिंग कोच हैं।

रियान पराग की बात करें तो वह टीम इंडिया के अंडर -19 विश्व कप जीत अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। 2018 में उन्होंने यह विश्व कप जीता था और इसके अगले साल ही राजस्थान फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीद लिया। मौजूदा रणजी में 13 दिसंबर को पहली पारी में रियान ने 76 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत असम ने 286 रन का स्कोर बनाया।

पराग ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में 116 गेंदों में 174 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और 12 छक्के शामिल रहे। हाल ही में एक इंटरव्यू में रियान पराग ने राजस्थान टीम मैनेजमेंट और साथी खिलाड़ियों की तारीफ की । उन्होंने कहा कि कुमार संगाकारा और संजू सैमसन सहित पूरी टीम ने उन पर बहुत विश्वास दिखाया है।

0/Post a Comment/Comments