तिहरा शतक लगाने के बाद भी टीम इंडिया से बाहर हुए करुण नायर ने ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद किया ऐसा ट्वीट चर्चा का बना विषय

 


भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन ने तीसरे वनडे में बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रच दिया. एकदिवसीय सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में ईशान किशन ने शानदार दोहरा शतक जड़ दिया. ईशान किशन ने इस मैच मे 131 गेंदो में 24 चौके और 10 छक्कों की मदद से 210 रनों की पारी खेली. इस पारी के लिए सोशल मीडिया पर ईशान किशन की खूब तारीफ हो रही है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस बीच भारतीय खिलाड़ी करूण नायर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

करूण नायर का ट्वीट वायरल

ईशान किशन के इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर करूण नायर को खूब याद किया गया. जिसके बाद करूण नायर ने ट्वीटर पर एक भावुक ट्वीट लिखा है. करूण नायर ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए कहा कि, ‘प्रिय क्रिकेट, मुझे एक और मौका दो.’

इस वक्त करूण नायर को इसलिए याद किया जा रहा है कि साल 2016 में करूण नायर ने भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार तेहरा शतक जड़ दिया था. शानदार ट्रिपल सेंचुरी के बावजूद दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक केवल सिर्फ छह टेस्ट और दो वनडे खेले हैं.

इन टेस्ट मैचों में उन्होंने 374 और वनडे के दो मेचों में 46 रन बनाए हैं. लेटेस्ट प्रदर्शन की बात करें तो हाल ही वे महाराजा टी 20 ट्रॉफी में खेलते नजर आए थे, जहां उनका फॉर्म मिला-जुला रहा था. इसके साथ-साथ वह आईपीएल में भी कुछ ख़ास नही कर पाते.

14 सितंबर से शुरू होगा टेस्ट सीरीज

एकदिवसीय सीरीज को बांग्लादेश ने अपने नाम कर लिया है. इस सीरीज को बांग्लादेश ने 2-1 से जीत लिया है. पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को एक विकेट से हरा दिया था. वहीं दूसरे मैच में भी बांग्लादेश को 5 रन से जीत मिली थी, लेकिन इन दोनों मैचों की बदला भारत ने तीसरे मैच में लिया है. इस मैच को भारत ने 227 रन के बड़े अंतर जीता. आप से बता दें कि आने वाले 14 दिसंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज भी होने वाला है.

0/Post a Comment/Comments