‘मैं अभी जो महसूस’…दोहरा शतक ठोकने के बाद ईशान किशन ने किया ये खास ट्वीट, कही ये बात

 


भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। उन्होंने इस दोहरे शतक से कई सारे पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त किए। वें भारत की ओर से दोहरा शतक बनाने वाले चौथे बल्लेबाज बने हैं। उनसे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा ये कारनाम कर चुके हैं। ईशान किशन की 210 रनों की तूफानी पारी के दम पर टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में 227 रनों से जीत दर्ज की।

ट्वीट कर किया सभी का अभिवादन

ईशान किशन दोहरा शतक बनाने के बाद काफी खुश नजर आए। उनकी यह खुशी मैच के दौरान दोहरा शतक जमाने के बाद जश्न के दौरान भी देखने को मिला।

ईशान किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं अभी जो महसूस कर रहा हूं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता लेकिन मैं कोशिश करूंगा। मैं प्यार, संदेशों, शुभकामनाओं से अभिभूत हूं। यह एक ऐसी पारी है जो हमेशा मेरे दिल में रहेगी, एक ऐसा दिन जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा, और इन पलों को मैं हमेशा अपने साथ लेकर रहूंगा। सब कुछ के लिए धन्यवाद।’

खेली 210 रनों की तूफानी पारी

वही आपको बता दें कि ईशान ने तूफानी दोहरे शतक में कुल 10 चौके और 24 छक्के ठोके। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 160.30 का रहा। ईशान किशन ने 126 बॉल में यह कारनामा किया है। उन्हें इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments