इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटाफ का हुआ एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटाफ (Andrew Flintoff) का एक्सीडेंट हो गया है। एक शो की शूटिंग के दौरान फ्लिंटाफ की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि शुरूआती जो जानकारी आई है उसके मुताबिक वो खतरे से बाहर हैं।

एंड्रयू फ्लिंटाफ बीबीसी के टीवी शो टॉप गियर की शूटिंग कर रहे थे। सोमवार 12 दिसंबर को सरे में अपने क्रू मेंबर्स के साथ शूट कर रहे थे और तभी उनका एक्सीडेंट हुआ। बीबीसी ने एक बयान जारी कर कहा, टॉप गियर टेस्ट ट्रैक पर फ्रेडी का एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद क्रू में मौजूद डॉक्टरों ने तुरंत उनका इलाज किया। उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और बाकी जानकारी हम बाद में देंगे

एंड्रयू फ्लिटांफ की इंजरी ज्यादा गहरी नहीं है - रिपोर्ट

वहीं द सन की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लिटांफ की इंजरी इतनी ज्यादा गहरी नहीं है कि उससे उनके जीवन को कोई खतरा हो। वो ट्रैक पर नॉर्मल स्पीड पर ही ड्राइव कर रहे थे। द सन में कहा गया, फिल्मिंग के दौरान सभी जरूरी सावधानियों और सुरक्षा मानकों का ख्याल रखा गया। एक्सीडेंट के तुरंत बाद फ्रेडी को एयर एंबुलेस के जरिए हॉस्पिटल ले जाया गया। शूटिंग को अभी के लिए कैंसिल कर दिया गया है और हर किसी को फ्रेडी के रिकवर होने की चिंता है

ये दूसरी बार है जब शो के दौरान फ्लिटांफ के साथ हादसा हुआ है। इससे पहले 2019 में भी उनकी कार क्रैश हो गई थी और तब उसकी स्पीड 125mph की थी।

आपको बता दें कि एंड्रयू फ्लिंटाफ इंग्लैंड के दिग्गज और जाने-माने क्रिकेटर थे। उन्होंने इंग्लिश टीम के लिए अपने करियर में 79 टेस्ट, 141 वनडे और 7 टी20 मुकाबले खेले थे। 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह के साथ हुई उनकी बहस सबको याद है। इसके बाद युवराज ने 6 गेंद पर लगातार 6 छक्के जड़ दिए थे।

0/Post a Comment/Comments