हार्दिक पांड्या का बेटा करने लगा है तूफानी गेंदबाजी, एक दिन पिता से भी खतरनाक बनेगा आलराउंडर

इस बात से आज कोई अनजान नहीं है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) किस तरह शानदार बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या से ज्यादा उनके बेटे अगस्त्य ने चर्चा बटोरना शुरू कर दिया है, जिनकी वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग दीवाने हो चुके हैं और अब फैंस बोल रहे हैं कि इसे टीम इंडिया मे जल्दी लाओ. माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के परिवार में जल्द ही एक नया क्रिकेटर भी देखने को मिल सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनका परिवार काफी एक्टिव रहता है. हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को अक्सर हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए देखा जाता है जो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो या वीडियो जरुर डालते रहते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने भतीजे के साथ ही ऐसा वीडियो शेयर किया है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. उस वीडियो के साथ क्रुणाल पांड्या ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मिलिए मेरे नए ट्रेनिंग पार्टनर से’.

वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि क्रुणाल पांड्या अपने भतीजे के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं. इसी दौरान अगस्त्य क्रुणाल पांड्या को बॉलिंग कराते हुए भी दिख रहे हैं, जो बेहद ही प्यारा लग रहा है. फैंस ने कमेंट करते हुए कहा इसे इंडिया टीम में लाओ.

हार्दिक पांड्या के बेटे को पसंद है क्रिकेट

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को कई मौकों पर एक साथ मैदान पर खेलते हुए देखा जा चुका है. फिलहाल कुणाल पांड्या कई समय से टीम इंडिया से बाहर है और वह केवल आईपीएल में खेलते नजर आते हैं, जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और उनके बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है. जहां धीरे-धीरे उनका बेटा अब बड़ा हो रहा है और उसे भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तरह क्रिकेट खेलना काफी पसंद है.

इस वक्त वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में है हार्दिक पांड्या

दरअसल इस वक्त हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलिया में पहुंच चुके हैं जो इस वीडियो को देखकर अपने बेटे और अपने भाई को काफी मिस भी कर रहे होंगे जिस तरह से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चोटिल होने के बाद वापसी की है वह हर खिलाड़ी के लिए संभव नहीं होता है.

यही वजह है कि उनकी शानदार वापसी के बाद लगातार हर बार उन्हें मौके दिए गए और उन्होंने उस मौके का बखूबी फायदा उठाते हुए टी-20 वर्ल्ड कप तक का सफर तय किया.

0/Post a Comment/Comments