‘क्या वह अप्रत्यक्ष रूप से रोहित शर्मा को चोकर कह रहे हैं?, जानें मोहम्मद कैफ ने ऐसा क्या कह दिया कि फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन

 


भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर है। उन्हें तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी, जिसकी वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा। रोहित डॉक्टर्स की सलाह के लिए इस वक्त मुंबई में हैं।

बहरहाल बांग्लादेश ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की और 14 दिसंबर से भारत व बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चटोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने अपनी पहली में 404 रन बनाए हैं।

इन सबके बीच रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में बात करें तो उन्हें हाल ही में फैन्स, विशेषज्ञ और पूर्व क्रिकेटरों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा भारतीय फैन्स के उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। उनके नेतृत्व में ही भारतीय टीम एशिया कप 2022 और 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में खिताब जीतने में विफल रही।

हालांकि, रोहित के कप्तानी का बचाव करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कमेंट्री के दौरान कैफ ने कहा, ‘रोहित शर्मा ने कप्तान बनने के बाद से अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि, लोग वर्ल्ड कप और एशिया कप के बड़े टूर्नामेंट में विफल रहने के कारण खुश नहीं हैं। यही बात तब भी थी, जब विराट कोहली कप्तान थे।’

मोहम्मद कैफ की इस प्रतिक्रिया के बाद भारतीय फैन्स ने इसमें नया एंगल ढूंढ़ लिया और उन्हें लगा कि पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा को चोकर कह रहे हैं, लेकिन सीधे-सीधे नहीं अप्रत्यक्ष रूप से। फैन्स ने ट्विटर पर इसके लिए जमकर कैफ को खरी खोटी सुनाई।

यहां देखें ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

0/Post a Comment/Comments