बांग्लादेश के खिलाफ क्या बैजबॉल एप्रोच अपनाएगी भारतीय टीम? केएल राहुल ने दिया ये जवाब

भारत और बांग्लादेश की टीम के बीच कल से चट्टोग्राम में पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। इस पहले टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान राहुल प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए जहां उनसे इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मुल्तान में खेले जा रहे टेस्ट मैच को लेकर सवाल किया गया था। राहुल से पूछा गया था क्या आपने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच जो टेस्ट मैच चल रहा है वो आपने देखा है? तो केएल राहुल ने कहा कि हां मैंने देखा है और मुझे काफी मजा आया।

आक्रामक क्रिकेट खेलेगी भारत की टीम:केएल राहुल

भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने कहा है कि हम भी आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे। लेकिन हर टीम का अपना एक स्टाइल होता है। हर वक्त इस तरह की आक्रामक क्रिकेट नहीं खेली जा सकती। वो इंग्लैंड का तरीका है और हर टीम अपने तरीके से क्रिकेट खेलती है। परिस्थितियों के हिसाब से भी क्रिकेट खेली जाती है।

आपको बता दें इस वक्त इंग्लैंड ने टेस्ट क्रिकेट खेलने का अंदाज बिल्कुल बदला हुआ है। क्योंकि इंग्लैंड की टीम बिल्कुल वनडे और टी-20 के अंदाज में टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देती है। विकेट गिरते रहते हैं लेकिन इंग्लैंड की टीम रनों पर अंकुश लगने नहीं देती है और इसी अंदाज को लेकर इस वक्त काफी बहस छिड़ी हुई है की टीमें अब इसी अंदाज से क्रिकेट खेले।

0/Post a Comment/Comments