सचिन तेंदुलकर के कहने पर इस खिलाड़ी को आईपीएल नीलामी में खरीदने के लिए पूरा पर्स खाली कर देगी मुंबई इंडियंस


आने वाले 23 दिसंबर को केरल राज्य के कोच्चि शहर में आईपीएल का मिनी ऑक्शन होने वाला है. इस मिनी ऑक्शन में पूरे विश्व से 405 खिलाड़ियों की बोली लगेगी जिसमे से 87 बेस्ट खिलाड़ी खरीदे जाएंगे.

आईपीएल की सबसे सफल टीम रही मुंबई इंडियंस पिछले सीजन में अंतिम पोजिशन पर थी. पिछली बार मुंबई इंडियंस की कमजोरी गेंदबाजी रही थी. जाहिर सी बात है कि मुंबई इस मिनी ऑक्शन में अपनी गेंदबाजी मजबूत करना चाहेगी. पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बताया है कि मुंबई को किन खिलाड़ियो पर फोकस करना चाहिए.

संजय मांजरेकर ने कही ये बात

पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि,‘आप जानते हैं कि जब आप उनके गेंदबाजी आक्रमण को देखते हैं, तो पिछली बार उन्हें नुकसान उठाना पड़ा था, लेकिन अब उनके पास जोफ्रा आर्चर और बुमराह फिट हैं, उनके पास जेसन बेहरेनडॉर्फ हैं, तो यह एक गुणवत्ता आक्रमण है जो उनके पास है. इसलिए यह कोई समस्या नहीं है.’

स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए ‘गेम प्लान ऑक्शन स्पेशल’ शो में मांजरेकर ने कहा कि,‘बैटिंग में भी, रोहित शर्मा फॉर्म में वापस आते दिखाई दे रहे हैं, जो हर बात का ख्याल रखते हैं, इसलिए वे भी उम्मीद कर रहे होंगे कि उन्हें भी लेग स्पिनरों में राशिद खान या सुनील नरेन जैसे किसी की जरूरत है. इसलिए, वे उनकी तलाश कर रहे हैं.’

आदिल रशीद और एडम जम्पा पर होगी मुंबई इंडियंस की नजर

आदिल राशिद और एडम जम्पा ने टी20 विश्व कप में अपने-अपने टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. सेमीफाइनल के अहम मैच में आदिल रशीद ने सुर्यकुमार यादव को आउट करके भारत को ऐसा झटका दिया था कि वह उभर नही पाए थे.

आदिल रशीद ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ एक ही मैच खेला है, लेकिन इस बार उनको ज्यादा मौका मिलने का आशा है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जम्पा ने 14 आईपीएल मैचों में 7.74 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट लिए हैं.

0/Post a Comment/Comments