BBL: सिडनी थंडर पर बिजली बनकर गिरे एरोन फिंच, तूफानी पारी खेलकर मेलबर्न रेनेगेड्स को दिलाई 4 विकेट से जीत


BBL: बिग बैश लीग में आज 7वां मुकाबला मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी थंडर के बीच खेला गया। सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी थंडर ने 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। इसके जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स ने 19.5 ओवर में ही 175 रन बनाकर जीत हासिल की।

सिडनी थंडर की पारी

BBL: पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी थंडर की तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए एलेक्स हेल्स और मैथ्यू गिलक्स आए। दोनों के बीच 16 रन की साझेदारी हुई और मैथ्यू गिलक्स (3) के रूप में टीम को पहला झटका लगा। उसके बाद 23 के स्कोर पर एलेक्स हेल्स 16 रन बनाकर आउट हो गए। टीम को एक बड़ा स्कोर बनाने के लिए जिस पारी की जरूरत थी वह पारी राइली रूसो ने खेली। हालांकि, दूसरी छोर से लगातार विकेट गिरते रहे। जेसन सांघा 10 रन, डैनियल सैम्स 1 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद टीम ने राइली रूसो को खोया, वह 38 गेंदों में 53 रन बनाकर आउट हुए। रूसी का विकेट 112 के स्कोर पर गिरा जिसके बाद एलेक्स रॉस और ओलिवर डेविस ने क्रमशः 39 और 33 रनों की पारी खेली। इन दोनों प्लेयर्स की बल्लेबाजी के कारण टीम ने 20 ओवर में 174 रन बनाए।

एरोन फिंच की नाबाद पारी ने टीम को दिलाई जीत

BBL: लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न रेनेगेड्स को पहली ओवर की तीसरी गेंद पर बड़ा झटका लगा। सैम हार्पर शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद निक मैडिन्सन और जेक फ्रेजर मैकगर्क के बीच 41 रनों की साझेदारी हुई। जेक फ्रेजर मैकगर्क 24 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद 90 के स्कोर पर कप्तान निक मैडिन्सन का विकेट गिरा। उन्होंने टीम के लिए 39 रनों का योगदान दिया।

इसके बाद एरोन फिंच के नाम का तूफान क्रीज पर आया। मेलबर्न रेनेगेड्स के विकेट एक ओर जहां थोड़ी-थोड़ी देर पर गिर रहे थे, फिंच तूफानी पारी खेलने में व्यस्त थे। उन्होंने 43 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाए और एक गेंद शेष रहते हुए टीम को जीत दिलाई।

मेलबर्न ने भी 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया और 4 विकेट से जीत दर्ज की।

0/Post a Comment/Comments