पिछले 5 मैचों में 4 शतक और 1 दोहरा शतक लगाने के बाद भी चयनकर्ता कर रहे इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी नहीं दे रहे टेस्ट टीम में मौका


हाल ही में संपन्न हुई विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने बल्ले से आग उगली है। इस खिलाड़ी ने घरेलू लीग में आखिरी पांच मुकाबले खेलते हुए 220 की औसत के साथ 660 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं इस टूर्नामेंट में ऋतुराज गायकवाड़ के नाम चार शतक और उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद दोहरा शतक भी शामिल है।

इसी के साथ उन्होंने एक ओवर में 7 छक्के लगाकर इतिहास के पन्नों पर अपना नाम लिख दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी सिलेक्टर्स इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर एक भी मौका नहीं दे रहे हैं।

भारतीय चयनकर्ता लगातार कर रहे हैं नजरअंदाज

घरेलू लीग विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋतुराज गायकवाड को लगातार टीम के सिलेक्टर्स नजरअंदाज कर रहे हैं। जहां उन्हें सिर्फ टीम इंडिया की तरफ से अभी तक वनडे और टी-20 मुकाबले खेलने का मौका मिला है।

तो वहीं सबको उम्मीद थी कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खिलाड़ी के प्रदर्शन के आधार पर सिलेक्ट किया जाएगा। लेकिन एक बार फिर से ऋतुराज का यह सपना अधूरा ही रह गया।

फैंस कर रहे हैं लगातार यह मांग

ऋतुराज गायकवाड के वर्तमान प्रदर्शन को देखकर सभी क्रिकेट के फैंस उन्हें आगामी टेस्ट सीरीज में मैं मौका देने की मांग कर रहे हैं। क्रिकेट के मैदान में धुआंधार पारी खेलने वाले ऋतुराज सिर्फ ताबड़तोड़ पारी ही नहीं खेलते बल्कि उनके पास लंबी पारी खेलने की काबिलियत भी मौजूद है। खिलाड़ी को भारतीय टेस्ट टीम में मौका मिलेगा या नहीं यह तो अब बीसीसीआई ही तय करेगी।

0/Post a Comment/Comments