आईपीएल 2023 की नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को हर हाल में खरीदेगी लखनऊ सुपर जायंटस, नंबर 2 के लिए कोई भी कीमत देंगे गौतम गंभीर


आगामी 23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल का मिनी ऑक्शन होने जा रहा है। इस ऑक्शन के पहले आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी अपनी रणनीति बनाना शुरु कर दी है। आईपीएल की फ्रेंचाइजियों ने तैयारी शुरू दी है कि कौन से खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना है और कौन से खिलाड़ियों को नहीं।

आज हम आपको आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंटस के बारे में बताने वाले हैं, जो किसी भी हाल में ऑक्शन में तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जरूर शामिल करना चाहेगी।

1.जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट को आईपीएल ऑक्शन के पहले मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया था। उन्होंने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। पिछले दिनों उन्होंने अपनी टीम सौराष्ट्र को विजय हजारे टूर्नामेंटका चैंपियन बनाया था साथ ही उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 19 विकेट भी हासिल किए थे।

यही कारण रहा कि उन्हें 12 साल बाद टेस्ट टीम में चुना गया। उनके हालिया प्रदर्शन को देखकर लखनऊ की फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में जरूर शामिल करना चाहेगी।

2. सिकंदर रजा

जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए टी20 वर्ल्ड कप में बड़ा ही धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में 250 से अधिक रन बनाए थे और 10 से अधिक विकेट हासिल किए थे।

इसके अलावा इस पूरे साल में उन्होंने अपनी टीम के लिए लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में कई मैच जिताऊ प्रदर्शन कर चुके हैं। लखनऊ की टीम अपने मिडिल आर्डर में स्थिरता लाने करने के लिए उन्हें अपनी टीम में जरूर शामिल करना चाहेगी।

3. मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल एक दाएं हाथ के विस्फोटक ओपनर है उन्होंने आईपीएल में 113 मैचों में 2327 रन बनाए हैं, जिसमें उनका एक शतक भी शामिल है।

आईपीएल के इस ऑक्शन के पहले पंजाब किंग्स ने अपने पिछले सीजन के कप्तान मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया है। अब लखनऊ की टीम मयंक अग्रवाल के तूफानी प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

0/Post a Comment/Comments