120 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद से राजस्थान पर ढाया कहर, 23.1 ओवर में चटका दिए इतने विकेट


रणजी ट्रॉफी की शुरुआत में ही अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पहले शतक लगाकर हर किसी का ध्यान बटोरा. अब उन्होंने ऐसी गेंदबाजी की है कि बल्लेबाजों की छुट्टी हो गई है. राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी में धमाल मचाया और जब गेंदबाजी करने का मौका मिला तो 3 विकेट अपने नाम किए. जिस तरह अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) कमाल दिखा रहे हैं, ऐसे में आईपीएल 2023 से पहले इस खिलाड़ी को लेकर जोरों- शोरों से चर्चा होने लगी है. माना जा रहा है कि इस बार इनका डेब्यू तय हैं.

छोटे तेंदुलकर बल्ले के बाद गेंद से मचा रहे कहर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मुकाबले में कमाल कर दिया है. सबसे पहले राजस्थान के खिलाफ उन्होंने पहली सेंचुरी लगाकर अपने पिता के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. वहीं गेंदबाजी करते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने राजस्थान के खिलाफ 23.1 ओवर में 104 रन देकर तीन विकेट हासिल किए है. उन्होंने गोवा के सलमान खान, महिपाल लोमरर और अनिकेत चौधरी को पवेलियन भेजा.

IPL 2023 में होगा डेब्यू

आईपीएल 2023 से पहले अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने मुंबई इंडियंस को एक बार फिर गदगद कर दिया है. अभी तक इन्हें आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन इस बार इनके परफॉर्मेंस को देखकर यह तय है कि आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस में इस खिलाड़ी का डेब्यू हो सकता है.

पिछले 2 साल से अर्जुन को स्कावड में रखा जाता रहा है, लेकिन अब तक डेब्यू नहीं कर पाए हैं. हो सकता है उन पर सेलिब्रिटी किड होने का दावा हो, लेकिन अब उन्होंने अपने प्रदर्शन से अपने डेब्यू की ओर कदम बढ़ा दिया है.

डेब्यू मैच में ही अर्जुन तेंदुलकर ने बनाया ये रिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) रणजी ट्रॉफी में ऐसे पहले खिलाड़ी बन चुके हैं जिन्होंने अपने पहले मुकाबले में सेंचुरी के साथ- साथ तीन विकेट हासिल की है. अपने बेटे के प्रदर्शन पर सचिन तेंदुलकर ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि

“मैंने ही उसे शतक जमाने को कहा था. उसे क्रिकेट से प्यार करने देना चाहिए. उसे मौका मिलना चाहिए. मैंने कभी अपने पेरेंट्स से प्रेशर नहीं झेला तो ऐसे में उसे भी दबाव में रखना सही नहीं होगा जो मेरे साथ नहीं हुआ वह मैं अपने बेटे के साथ भी नहीं करना चाहता.”

0/Post a Comment/Comments