‘इस लल्लू लाल पर फालतू के पैसे बर्बाद कर रही पाकिस्तानी बोर्ड’ जानें ऐसा क्या पूछा रिपोर्टर ने की बाबर आजम के उड़ गए तोते

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 20-20 विश्व कप अभियान की पाकिस्तान की शुरुआत मुश्किल रही। वे अपने पहले दोनों मैच क्रमशः भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ हार गए। हालांकि, पाकिस्तान खिलाड़ी अपने बाकी मैच जीतने में सफल रहे और वे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गए। इसके साथ ही 9 नवंबर 2022 को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

अब पाकिस्तान का मुकाबला 13 नवंबर को फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ होगा। बाबर आजम की टीम इस बार वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कोशिश करेगी। फाइनल मुकाबले से पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से तोते उड़ें हुए हैं जब उनसे रिपोर्टर ने सवाल पूछा तो।

यहाँ देखें वीडियो

मौजूदा वर्ल्ड कप में बाबर आजम का बेहद ही खराब प्रदर्शन

वीडियो की बात करें तो यह विश्व कप फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई। वहां एक पत्रकार ने पूछा: “इंडियन टी-20 लीग खेलने के फायदों के बारे में बात करें तो क्या आपको ऐसा लगता है की अगर आपकी टीम इस लीग में खेली होती तो वर्ल्ड कप में दूसरी टीमों के खिलाफ खेलते समय आपकी टीम को मदद मिलती। और क्या आपको भविष्य में इसकी कोई उम्मीद है?”

उस सवाल को सुनकर बाबर आजम बिल्कुल दंग रह गए। उन्होंने तुरंत पाकिस्तान के मीडिया मैनेजर की ओर रुख किया जो उनके दाहिनी ओर खड़े थे। फिर, मैनेजर ने कहा: “हम इस समय विश्व कप फाइनल पर सवाल का जवाब देंगे।” बता दें कि साल 2009 के बाद से कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी राजनीतिक कारणों से इंडियन टी-20 लीग में नहीं खेला है।

बाबर आजम की बात करें तो पाकिस्तान के कप्तान ने मौजूदा विश्व कप में छह मैचों में अब तक 92 रन बनाए हैं। ग्रुप चरण में स्कोर करने में नाकाम रहने के बाद, बाबर आजम ने सेमीफाइनल में कीवी टीम के खिलाफ 42 गेंदों पर 53 रन बनाए। फाइनल से पहले कप्तान को फॉर्म में देख पाकिस्तानी फैंस बेहद ही खुश हैं। 13 नवंबर को, बाबर आजम और उनकी टीम अपना दूसरा 20-20 विश्व कप खिताब जीतने के लिए एमसीजी में इंग्लैंड के साथ भिड़ेंगे।

0/Post a Comment/Comments