क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इंटरव्यू ने मचाई खेल जगत में सनसनी, मैनचेस्टर यूनाइटेड पर लगाए धोखा देने के गंभीर आरोप

Cristiano Ronaldo's interview created a sensation in the sports world, serious allegations of cheating on Manchester United

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक आग लगाने वाले टीवी साक्षात्कार में मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर एरिक टेन हैग की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि क्लब ने उन्हें धोखा दिया है और वरिष्ठ लोगों ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर करने की कोशिश की है।

साक्षात्कार इस सप्ताह ब्रिटेन के टॉकटीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार है, लेकिन विश्व कप से पहले यूनाइटेड के अंतिम गेम के कुछ घंटों बाद रविवार को देर से अग्रिम क्लिप जारी किए गए थे।

क्लब ने कहा कि उन्हें एक अज्ञात बीमारी है, रोनाल्डो को लगातार दूसरे मैच के लिए टीम से बाहर रखा गया था, हालांकि पुर्तगाल के स्टार की नवीनतम टिप्पणियों से अटकलें बढ़ जाएंगी कि उन्होंने क्लब के लिए अपना अंतिम गेम खेला है।

"पियर्स मॉर्गन अनसेंसर्ड" कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर कि क्या यूनाइटेड का पदानुक्रम उन्हें क्लब से बाहर करने की कोशिश कर रहा था, रोनाल्डो ने कहा: "हां, न केवल कोच, बल्कि क्लब के आसपास के दो या तीन लोग। मैंने विश्वासघात महसूस किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या क्लब के वरिष्ठ अधिकारी उन्हें बाहर करने की कोशिश कर रहे थे, 37 वर्षीय पुर्तगाल स्टार ने कहा: "मुझे परवाह नहीं है। लोगों को सच सुनना चाहिए।”

"हां, मुझे ठगा हुआ महसूस हुआ और मुझे लगा कि कुछ लोग मुझे यहां नहीं चाहते, इस साल ही नहीं, बल्कि पिछले साल भी।" यूनाइटेड ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की।

रोनाल्डो इस सीज़न में युनाइटेड के शुरुआती लाइनअप से अंदर और बाहर होते रहे हैं और पिछले महीने टोटेनहैम पर जीत के विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया। इसके कारण उन्हें चेल्सी की बाद की यात्रा के लिए टीम से बाहर कर दिया गया, हालांकि वह फिर से टीम में लौट आए।

रोनाल्डो ने यह कहकर हैग के साथ संबंधों को और भी खराब कर दिया: "मेरे मन में उसके लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाता है। यदि आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा।         

रोनाल्डो ने यह भी दावा किया कि 2013 में प्रबंधक एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से युनाइटेड ने एक क्लब के रूप में प्रगति नहीं की थी, और ओले गुन्नार सोलस्कर को निकाल दिए जाने के बाद पिछले सीजन में राल्फ रंगनिक को अंतरिम प्रबंधक के रूप में काम पर रखने की आलोचना की थी।

रोनाल्डो ने रंगनिक के बारे में कहा, "यह आदमी कोच भी नहीं है।"

"मैनचेस्टर यूनाइटेड जैसा बड़ा क्लब एक खेल निदेशक लाता है - न केवल मुझे बल्कि पूरी दुनिया को आश्चर्यचकित करता है, आप जानते हैं," उन्होंने कहा। 


0/Post a Comment/Comments