IND vs ZIM: केएल राहुल ने भारत के राष्ट्रगान के समय जिम्बाब्वे में किया कुछ ऐसा, जीत लिया फैंस का दिल, देखें वीडियो


भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया। जहां टॉस कप्तान केएल राहुल ने जीता और मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा। मैच शुरू होने से पहले दोनों ही देशों का राष्ट्रगान हुआ। जोकि हर मैच से पहले होता है। लेकिन इस बार भारतीय क्रिकेट के कप्तान केएल राहुल के कुछ ऐसा किया, जोकि देखते ही देखते वायरल हुआ और केएल राहुल की काफी तारीफ भी हुई। जानिए क्या है पूरी बात…

राष्ट्रगान से पहले ऐसा करके जीता केएल राहुल ने दिल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान केएल राहुल ने जिम्बाब्वे दौरे के पहले मैच में टॉस जीतने के बाद और मैच शुरू होने से पहले राष्ट्रगान से पहले केएल राहुल में अपने इस के से फैंस का दिल जीत लिया। जिसके उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ है।

दरअसल मैच से पहले राष्ट्रगान के समय केएल राहुल के मुंह में च्युइंग गम देखी गई। जोकि कैमरे में कैद हो गई। लेकिन राष्ट्रगान शुरू होने से पहले केएल राहुल ने अपने मुँह से च्युइंग गम निकाल ली थी। ये बात भारतीय टीम के फैंस को काफी पसंद आई। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

क्रिकेट फैंस को युवा कप्तान की समझदारी का यह अंदाज़ काफी ज़्यादा पसंद आया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी की जा रही है।

केएल राहुल को नहीं मिला बल्लेबाजी का मौका

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले गेंदबाजी की, जिसके बाद मेजबान टीम करीब 40 ओवर्स में ही ऑल आउट हो गई। जिम्बाब्वे टीम 189 रन ही बना सकी। जिसके बाद टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और शिखर धवन बल्लेबाजी के आए।

जहां पर शुभमन गिल ने 85 रन और शिखर धवन ने 81 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। यानी जिम्बाब्वे के गेंदबाज टीम इंडिया के एक भी खिलाड़ी को आउट नहीं कर पाए। पहले ही मैच करीब 30 ओवर में ही भारत ने लक्ष्य हासिल कर लिया।

0/Post a Comment/Comments