IND vs ENG: भारतीय टीम से कब तक बाहर रहेंगे विराट कोहली, उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने उनके चोट पर दिया बड़ा बयान

 


भारत और इंग्लैंड के बिच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. भारतीय टीम ने कल के मैच में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया. खासकर गेंदबाजी में, भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने कल 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. जसप्रीत बुमराह ने कल के मैच में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया. कल के मैच में विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे.

मैच के बाद विराट कोहली के चोट अपडेट पर बात करते हुए जसप्रीत बुमराह ने कहा कि

“देखिए, अच्छा दिन था और फिर आपके लिए तालियां बजती हैं, लेकिन मैं इस तरह का इंसान हूं जो तालियों और आलोचनाओं के बहकावे में नहीं आता. आज का दिन अच्छा रहा, लेकिन मैं यह नहीं सोचता कि मैं हर प्रारूप में कहां हूं, मैं हमेशा कोशिश करने पर ध्यान देता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं. आपको मिली तालियों के लिए बहुत आभारी हूं, लेकिन मैं हमेशा एक स्थिर सिर रखने की कोशिश करता हूं.”

चोट की वजह से नहीं खेल सके थे विराट कोहली

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली कल के मैच में कमर में मामूली खिंचाव की वजह से नहीं खेल सके थे. जसप्रीत बुमराह ने मैच के बाद विराट कोहली के चोट के बारे में बात करते हुए कहा कि

“मैं चोट की सीमा के बारे में नहीं जानता, क्योंकि मैं आखिरी गेम नहीं खेल पाया था। उम्मीद है कि वह अगले मैच से पहले ठीक हो जाएंगे। मैं वास्तव में उनकी चोट की स्थिति के बारे में नहीं जानता हूं।”

अपने शानदार प्रदर्शन पर बोले जसप्रीत बुमराह

कल के मैच में 6 विकेट निकालने के बाद अपने शानदार प्रदर्शन और मोहम्मद शमी के साथ गेंदबाजी पर बात करते हुए जसप्रीत बुमराह ने कहा कि “जब मैं और शमी एक साथ गेंदबाजी करते हैं तो संवाद हमेशा बना रहता है. हमने आज जब बात की तो हमने महसूस किया कि आज गेंद स्विंग कर रही थी, वह एक अनुभवी गेंदबाज हैं. जब कोई जोड़ा एक दूसरे की तारीफ करता है तो यह बहुत अच्छी बात होती है. वह काफी कुशल गेंदबाज हैं और वह काफी लंबे समय से भारत के लिए खेल रहे हैं. मुझे उनके साथ गेंदबाजी करने में मजा आता है. हम बीच में बातचीत करते रहते हैं.”

0/Post a Comment/Comments