VIDEO: पड़ोसियों ने हार्दिक पांड्या को घेरा, हार्दिक, हार्दिक के नारों से गूंज उठी पूरी बिल्डिंग

  


टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में  भारत की जीत के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पूरे देश के लिए हीरो बन चुके हैं। भारतीय सरज़मीं पर पैर रखते ही हार्दिक और  टीम इंडिया इंडिया को ग्रैंड वेलकम दिया गया और अब जब जूनियर पांड्या अपने घर लौटे तो उनके पड़ोसियों ने भी उनका जोरदार स्वागत किया। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि हार्दिक को उनके पड़ोसी ग्रैंड वेलकम दे रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या की जिंदगी ने 6 महीने के अंतराल में 360 डिग्री का मोड़ लिया है। आईपीएल 2024 से पहले, जैसे ही हार्दिक को गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस में ट्रेड करके फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया तभी से फैंस उनसे नफरत करने लगे थे और इसका प्रमाण आईपीएल के मैचों के दौरान देखने को मिला लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम को जीत दिलाते ही हार्दिक पूरे देश के हीरो बन गए और उन्हें हर क्रिकेट फैन प्यार कर रहा है।

इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि पांड्या जैसे ही अपनी बिल्डिंग में एंट्री लेते हैं, वैसे ही ढोल और संगीत की धुनों के बीच हार्दिक पांड्या को उनके पड़ोसियों घेर लेते हैं। तालियों की गड़गड़ाहट और "हार्दिक, हार्दिक" के नारों से पूरा माहौल गूंज उठता है। इस बीच हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या किसी तरह अपने छोटे भाई को भीड़ से बचाकर घर लेकर जाते हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

इस बीच, घर पर हार्दिक के परिवार ने भी उनके लिए एक छोटा सा जश्न मनाया। वो अपने बेटे अगस्त्य के साथ फिर से मिले, जबकि तलाक की अफवाहों के बीच उनकी अलग हो चुकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक फ्रेम से गायब थीं। ऐसे में फैंस ये मान रहे हैं कि शायद हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें वाकई सच थीं। हालांकि, अभी तक इस मामले पर दोनों की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

0/Post a Comment/Comments