बाबर आजम का S*X वीडियो इंटरनेट पर हुआ लीक! पाकिस्तानी कप्तान का हुआ पर्दाफ़ाश

 


Babar Azam’s S*X video leaked: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) आधुनिक युग के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक हैं। अपने कमाल की बल्लेबाजी और कप्तानी से उन्होंने पूरे पाकिस्तान में पूर्व खिलाड़ियों जैसा फैन बेस बनाया है। फिलहाल वह टी-20 की बल्लेबाजी रैंकिंग में चौथे स्थान पर हैं और 24 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें अपने वनडे टीम ऑफ द ईयर का कप्तान बनाया है।

28 वर्षीय, बाबर आजम (Babar Azam) अब एक बार फिर से खबरों में है, लेकिन इस बार गलत कारणों की वजह से। दरअसल, कुछ हफ्ते पहले उनकी कुछ निजी तस्वीरें और कुछ वॉयस रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। लेकिन अब एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। जिससे पाकिस्तान में बवाल मच गया है।

यह तस्वीर बाबर आजम की प्राइवेट वीडियो बताई जा रही है। दावा किया जा रहा है बाबर आजम की सेक्स (SEX) वीडियो लीक हो चुकी है और जो भी लोग कह रहे थे कि उन्हें फँसाया जा रहा है वह जूठे साबित हुए हैं।

Babar Azam’s S*X video leaked: यहां देखें बाबर आजम (Babar Azam) के सेक्स (SEX) वीडियो की वायरल तस्वीर

Babar Azam’s S*X video leaked : इस तस्वीर की बात करें तो यह बाबर आजम (Babar Azam) की बताई जा रही है। बता दें कि बाबर आजम पर इल्जाम लगाए गए थे कि वह दूसरे क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने उससे वादा किया है कि अगर वह बाबर आजम के साथ सेक्स करती रही तो उसका बॉयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं होगा।

हालांकि, आपको बता दें कि इस तस्वीर को लेकर हम कोई भी पुष्टि नहीं कर सकते हैं। जाहीर सी बात है कि यह बाबर आजम के जैसा ही दिखने वाला इंसान हो सकता है जो उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि बाबर आजम की बिना शर्ट वाली तस्वीरें दूसरों के पास कैसे जा रही है।

इन बातों में अभी भी कई राज छुपे हुए हैं वहीं, बाबर आजम ने भी इस मामले में कुछ नहीं कहा है और अपनी चुप्पी साधे हुए हैं।

यहां देखें बाबर आजम की कुछ और वायरल तस्वीरें जो आपको सोचने पर कर देंगे मजबूर

0/Post a Comment/Comments