ऋषभ पंत से शादी के सवाल पर क्या बोली उर्वशी रौतेला? VIDEO हो रहा है वायरल

 


भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम पहले भी कई बार जोड़ा जा चुका है और इन दोनों ने ही अक्सर बिना नाम लिए एक दूसरे के बारे में काफी कुछ कहा है। अब उर्वशी रौतेला का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पंत के साथ शादी का सवाल पूछा जाता है।

पंत के साथ उर्वशी के कथित रिश्ते की खबरें 2018 में सामने आईं थी। हालांकि, दोनों हस्तियों ने लगातार इन अफवाहों का खंडन किया। ऐसी भी खबरें आई थीं कि पंत ने व्हाट्सएप पर उर्वशी को ब्लॉक कर दिया है। हाल ही में, एक पॉडकास्ट के दौरान, उर्वशी से ऋषभ पंत के साथ उनकी संभावित शादी के बारे में पूछा गया, जिस पर अभिनेत्री ने सवाल का जवाब देने से मना कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान से शादी करने से संबंधित सवाल का जवाब नहीं देने का फैसला किया। हालाँकि, उन्होंने पंत के स्वास्थ्य के बारे में बात जरूर की। गौरतलब है कि पंत को दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा था। इस एक्सीडेंट के बाद पंत ने आईपीएल 2024 के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है और वो शानदार प्रदर्शन के चलते टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भी जगह बना चुके हैं।

पंत ने अब तक आईपीएल 2024 के 11 मैचों में 88 के उच्चतम स्कोर के साथ 398 रन बनाए हैं। इस दौरान पंत ने तीन अर्द्धशतक भी लगाए। ऋषभ पंत को उनके इसी प्रदर्शन के दम पर टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। कीपर स्थान के लिए केएल राहुल, संजू सैमसन और जितेश शर्मा के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा थी लेकिन अंत में सैमसन और पंत ही फाइनल 15 में जगह बना पाए। माना जा रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन में पंत ही शुरुआत करेंगे।

0/Post a Comment/Comments