पैट कमिंस ने भरी हुंकार, बोले - 'सनराइजर्स हैदराबाद ही जीतेगी IPL 2024'

 IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने गज़ब का प्रदर्शन किया है। SRH के बैटर अटैकिंग क्रिकेट खेलकर रनों का अंबार लगा रहे हैं जिस वज़ह से वो प्लेऑफ की रेस में बने हुए हैं। लेकिन इसी बीच ऑरेंज आर्मी को अपने पिछले दो मुकाबलों में पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और फिर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि इसके बावजूद SRH के कैप्टन पैट कमिंस ने हुंकार भरते हुए ये ऐलान कर दिया है कि इस साल आईपीएल का टाइटल तो सनराइजर्स की ही टीम जीतेगी। जी हां, पैट कमिंस ने ये भविष्यवाणी कर दी है कि उनकी टीम ही आईपीएल 2024 का टाइटल जीतने वाली है। दरअसल, हाल ही में पैट कमिंस ने एक इंटरव्यू दिया जिसके दौरान उनसे ये सवाल किया गया कि क्या इस साल सनराइजर्स आईपीएल जीतेगी?

यहां पैट कमिंस ने एक भी सेंकेड का समय नहीं लिया और हुंकार भरते हुए 'हां' में जवाब दे दिया। पैट कमिंस ने जिस आत्मविश्वास से ये शब्द कहा उससे ये साफ है कि वो अपनी टीम पर आंख मूंदकर भरोसा कर रहे हैं और उनका ये विश्वास है कि इस सीजन उनकी टीम बेस्ट में से एक है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद अब तक टूर्नामेंट में 9 मैच खेल चुकी है जिसमें से उन्होंने 5 मैचों में जीत हासिल की है। इसी बीच उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। आलम ये है कि आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाली टीम भी सनराइजर्स हैदराबाद ही बन गई है। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में 287 रन बनाए थे।

0/Post a Comment/Comments