कब IPL ट्रॉफी जीतेगी RCB? AI ने जारी की विनर लिस्ट, गुजरात को बताया इस सीजन का चैंपियन

 


IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल की सबसे मजबूत टीम कहा जाता है लेकिन इसके बावजूद भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक आईपीएल का एक भी सीजन नहीं जीत पाई है। इस बार भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथ से आईपीएल 2024 की ट्रॉफी लगभग निकल चुकी है। आईपीएल 2024 के बीच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) आईपीएल की विनर लिस्ट जारी की है जिसमें AI ने आईपीएल 2024 के विनर का नाम भी बताया है।

इस बार कौन बनेगा चैंपियन?

हाल ही में सोशल मीडिया पर AI ने एक तस्वीर शहर की है जिसमें AI ने आईपीएल की विनर लिस्ट जारी की है। विराट के अनुसार आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस फाइनल का मुकाबला जीत सकती है। इसके बाद आईपीएल 2025 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स होने वाली है। फिर साल 2026 में आईपीएल की ट्रॉफी मुंबई इंडियंस के नाम हो सकती है। यह लिस्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तरफ से जारी की गई है। अब देखना यह होगा कि क्या आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का यह प्रेडिक्शन सच हो सकता है।

2029 में आरसीबी जीतेगी पहली फाइनल!

आपको बता दे कि आईपीएल 2024 में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस का दिल टूट गया है। क्योंकि इस बार आईपीएल 2024 में आरसीबी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है और वह प्ले प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है। AI ने जो आईपीएल विनर की लिस्ट जारी की है उसमें दिखाया गया है कि साल 2029 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फाइनल का खिताब जीत सकती है। आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पहले आईपीएल ट्रॉफी मिलने वाली है।

0/Post a Comment/Comments