ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स हुई कमजोर, IPL 2024 के बीच घर लौटा ये खिलाड़ी, वॉर्नर के भी बाहर होने की आई नौबत

IPL 2024 : टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स टीम की अगुवाई करते हुए नजर आ रहे है। उनकी टीम को 6 मुकाबलों में से केवल 2 मैचों में ही जीत हासिल हुई है, इस बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम में शामिल धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी टूर्नामेंट के बीच में घर वापस लौट गया है। जिसके चलते टीम कमजोर नजर आ रही है, वहीं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बाहर होने की भी अटकलें लगाई जा रही है।

IPL 2024 के बीच घर लौटा दिल्ली का खिलाड़ी

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को आईपीएल 2024 में भी बहुत अच्छी शुरुआत नहीं मिली है। टीम को पहले 6 मैचों में ही 4 बार हार का मुंह देखना पड़ा है, इस बीच टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) इंजरी के चलते पिछले दो मैचों से टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। अब ऐसी खबर सामने आ रही है की चोट की वजह से वह स्वदेश लौट चुके है लेकिन आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आगामी मैचों में वह दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर कोई आधिकारिक अपडेट सामने नहीं आया है।

डेविड वॉर्नर भी हो सकते है बाहर

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम के विरुद्ध खेले गए मैच के दौरान कैच लेते हुए अंगुली में चोट लगी थी। मैच के बाद उनके अंगुली का स्कैन भी कराना पड़ा,जिसके बाद उनको लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है की वह अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हुए दिखाई देंगे या नहीं।

इस टीम से होगा दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपना अगला मैच 17 अप्रैल बुधवार को गुजरात टाइटन्स के विरुद्ध अहमदाबाद में खेलेगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दिल्ली की टीम के लिए यह मैच जितना बेहद अहम है। टीम की कोशिश गुजरात टाइटन्स को हरा कर जीत की लय हासिल करने पर होगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम फिलहाल अंकतालिका में 9 वें स्थान पर है।

0/Post a Comment/Comments