BGMI Karakin Map की सबसे बेस्ट लोकेशन, अच्छी लूट के साथ कर सकेंगे बढ़िया शुरुआत

 


BGMI (Battlegrounds Mobile India) का Karakin मैप प्लेयर्स के बीच बहुत पॉपुलर है। इस मैप का साइज छोटा है और इसमें एक साथ 64 प्लेयर्स खेल सकते हैं। इसमें मिड और क्लोज रेंज फाइट्स देखने को मिलती हैं। इसके अलावा, मैप में मूव करने के लिए व्हीकल भी मिलते हैं। इसमें कई ऐसी लोकेशन भी हैं, जहां अच्छी लूट मिलती है। हम आपको इस गेमिंग आर्टिकल में इन ही लोकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप अच्छी लूट हासिल करके गेम में बेहतर शुरुआत कर पाएंगे।

Al Habar

बीजीएमआई के Karakin मैप में Al Habar सबसे बड़ा शेहर है। इस लोकेशन में बड़ी बिल्डिंग मौजूद हैं। इस जगह पर ब्लैक जोन एक्टिव होता है, जो बिल्डिंग को पूरी तरह से तबाह कर देता है। इससे यहां क्लोज रेंज फाइट्स देखने को मिलती हैं। इसके अलावा, यहां वेपन की भी भरमार है। इस लोकेशन पर लैंड करके आप अच्छी लूट प्राप्त कर सकते हैं और गेम में तगड़ी शुरुआत कर सकते हैं।

Bashara

काराकिन मैप के वेस्टर्न पार्ट में यह लोकेशन मौजूद है। इस जगह की सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर बहुत कम प्लेयर्स लैंड करते हैं। इससे अच्छी लूट हासिल करना का मौका मिल जाता है। आप भी इस लोकेशन पर लैंड करके बढ़िया शुरुआत कर सकते हैं।

Bahr Sahir

बीजीएमआई मैप की इस जगह को आदर्श लैंडिंग लोकेशन माना गया है। यहां ठीक-ठाक वेपन और आर्मर मिलते हैं, जिससे प्लेयर्स गेम में कुशल स्टार्ट कर सकते हैं। इस स्थान पर लैंड करने से गेम के अंत तक सर्वाइव करने की संभावना कई गुना बढ़ जाती है।

Hadiqa Nemo

यह लोकेशन Karakin मैप के नीचे मौजूद है। यहां पर बंकर बने हैं, जहां पर पावरफुल गन मिलती हैं। साथ ही, स्कोप और मेडिकल किट्स भी भरपूर मात्रा में मिलती हैं। हालांकि, यहां प्लेयर्स की संख्या अन्य लोकेशन के मुकाबले ज्यादा है। इस कारण इस स्थान पर ज्यादा फाइट्स देखी जाती हैं।

0/Post a Comment/Comments