ध्रुव जुरेल की आतिशी पारी की फैन हुई इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी, सरेआम तारीफों के बांधे पुल, VIDEO वायरल

 


Dhruv Jurel: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच भारत ने जीत लिया है। टीम इंडिया (Team India) ने यह मैच पांच विकेट से जीता. इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने पहली पारी में शानदार 90 रन बनाए, हालांकि वह शतक से चूक गए. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. इस बीच टीम इंडिया के एक पूर्व बल्लेबाज की पत्नी ने ध्रुव की तारीफ की है, जिसका डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस खिलाड़ी की पत्नी ने किया Dhruv Jurel की तारीफ

चौथे मैच के हीरो ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) की हर तरफ चर्चा हो रही है. पहली पारी में उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की पत्नी पूजा कैफ (Pooja Kaif) ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ध्रुव की तारीफ कर रही हैं. वह कह रही हैं, अब आगरा सिर्फ ताज महल के लिए नहीं बल्कि ध्रुव जुरेल के लिए भी जाना जाएगा। उनके बगल में बैठे मोहम्मद कैफ भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,

“अपने आगरा का जुरेल तो एकदम ज्वेल निकला।👌

यूपी के क्रिकेटरों को टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करते देखना हमेशा खुशी की बात है। #indvseng”

Dhruv Jurel ने जीता दिल

चौथे मैच में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने सबका दिल जीत लिया. पहली पारी में उनके 90 रनों की बदौलत टीम इंडिया ने इस मैच में वापसी की. ध्रुव तब बल्लेबाजी करने आए जब आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी. लेकिन उन्होंने संघर्ष जारी रखा. उन्होंने विकेट के पीछे भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया. इस मैच में वह हीरो बनकर उभरे और टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने यह सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली है.

0/Post a Comment/Comments