विराट कोहली का टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलना हुआ पक्का, खुद अजीत अगरकर ने लगाई BCCI के फैसले पर मुहर!


Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शामिल हैं, वह टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन अभी भी कुछ लोग उनके वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर संदेह जाता रहे हैं। आईपीएल में भी वह अभी सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप होल्डर हैं, हालांकि आलोचना करने वाले उनकी स्ट्राइक रेट को निशाना बनाकर बोल रहे हैं कि उन्हें पॉवरप्ले में तेज खेलना चाहिए। अब इन सब के बीच बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने विराट कोहली को लेकर जो कुछ कहा है, वह संकेत हैं कि टी20 वर्ल्ड कप में उनका जाना तय है।

Virat Kohli पर क्या बोले चीफ सिलेक्टर

आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में चलने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) क्या वर्ल्ड कप 2024 टीम का हिस्सा होंगे ? ये सवाल  सभी के मन में बना हुआ है। कई क्रिकेट पंडितों ने कोहली के वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने पर आशंका जताई है। इन सभी सवालों के बीच अब बीसीसीआई के सिलेक्टर अजीत अगरकर ने विराट कोहली के वेस्टइंडीज जाने पर बड़ा संकेत दे दिया है। दरअसल हाल ही में अगरकर ने एक पॉडकास्ट के दौरान कहा,

“विराट कोहली (Virat Kohli) उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने एक बेंचमार्क स्थापित किया है, और अपने करियर में 15 साल के बाद वह और भी फिट हो गए हैं अगर उनके जैसा कोई व्यक्ति एक उदाहरण स्थापित करता है और कुछ चीजें सामने रखता है जिनकी आपको जरूरत है या कुछ फिटनेस स्तर जिनकी आपको जरूरत है, तो धीरे-धीरे यह पूरे पारिस्थिति की तंत्र में प्रगति करता है।”

बीसीसीआई के सिलेक्टर का विराट कोहली (Virat Kohli) की फिटनेस पर इस तरह का बयान देना ये इशारा करता है की किंग कोहली टी२० वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा जरूर होंगे।

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बोल रहा बल्ला

आईपीएल 2024 विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस के लिए बेहतरीन जा रहा है। भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो लेकिन कोहली गेंदबाज़ो को खूब रिमांड पर लें रहें है। आपको बता दें विराट ने अबतक इस सीजन 5 मैचों में 146.30 के स्ट्राइक रेट से 316 रन बनाए हैं जिसमे एक शतक भी मौजूद है। ऐसे में किंग कोहली का टी वर्ल्ड कप 2024 में जाना पक्का माना जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments