WATCH: 'मुझे किंग कहना बंद करो इससे मुझे शर्मिंदगी होती है, बस मुझे विराट कहकर बुलाओ'

 


भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आखिरकार 19 मार्च, मंगलवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के अनबॉक्स इवेंट के दौरान दो महीनों के बाद क्रिकेट स्टेडियम में वापसी कर ली। फरवरी में अपने बेटे (अकाय कोहली) के जन्म के बाद, कोहली आखिरकार क्रिकेट के मैदान पर वापस लौट आए और अब वो आगामी आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए खेलते हुए दिखेंगे।

बेंगलुरु में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान, कोहली को फैंस से जोरदार स्वागत भी मिला। विराट को इस इवेंट में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो जोर-जोर से विराट का नाम चिल्लाने लगे। इस दौरान जब होस्ट ने विराट को किंग कहकर स्टेज़ पर बुलाया तो विराट ने होस्ट और अपने फैंस से आग्रह किया कि वो उन्हें 'किंग' ना कहें क्योंकि इससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है।

कोहली ने इस इवेंट के दौरान कहा, “दोस्तों, हमें बहुत जल्दी चेन्नई पहुंचना है, हमें चार्टर्ड फ्लाइट से जाना है इसलिए हमारे पास ज्यादा समय नहीं है। सबसे पहले, आपको मुझे उस शब्द (किंग) से बुलाना बंद करना होगा। मैं फाफ से कह रहा था, जब आप मुझे ऐसा कहते हैं और वो इस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं तो मुझे हर जगह शर्मिंदगी महसूस होती है, इसलिए कृपया अब से मुझे केवल विराट कहकर बुलाएं। उस शब्द का प्रयोग ना करें, ये मेरे लिए बहुत शर्मनाक है।”

आपको बता दें कि विराट कोहली को उनकी शानदार उपलब्धियों और उनकी मैच जिताने की काबिलियत के चलते कमेंटेटर्स और फैंस ने उन्हें 'किंग' कहलाने का सम्मान दिया है। इस स्टार बल्लेबाज ने कई मौकों पर भारत और आरसीबी को मुसीबत से बाहर निकाला है और मैच के दौरान हमेशा अपना 100 प्रतिशत दिया है। इसीलिए, कोहली की शानदार उपलब्धियों को स्वीकार करने के लिए, उन्हें सम्मानपूर्वक आधुनिक क्रिकेट का किंग कहा जाता है।इस बीच, आरसीबी शुक्रवार, 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

0/Post a Comment/Comments